ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
तेजस्वी को थप्पड़ मारने की बात कहने वाले नेता पर होगी अनुशासनात्मक कार्रवाई : सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2017 6:45:44 PM
तेजस्वी को थप्पड़ मारने की बात कहने वाले नेता पर होगी अनुशासनात्मक कार्रवाई : सुशील मोदी

पटना, (हि.स.)। भाजपा कार्यालय के प्रेस प्रभारी अनिल साहनी को तेजप्रताप को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ रुपये दिए जाने की बात महंगी पड़ी । उनके इस बयान पर सुशील मोदी ने नाराजगी जताते हुए उनके खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी करने का निर्णय लिया है। 
इस बयान को लेकर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा ऐसे बयानों की निंदा करती है। अब सहनी पर पार्टी अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी। सुशील मोदी ने शुक्रवार की देर शाम ट्वीट कर इस कार्रवाई की पुष्टि की है। तेजप्रताप यादव को थप्पड़ मारने पर इनाम रखने वाले भाजपा नेता पर पार्टी कार्रवाई करेगी। सुशील मोदी ने इस बयान को पार्टी लाइन से हटकर बताया।
गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को धमकी देते हुए कहा था कि वह उनके घर में घुसकर उन्हें मारेंगे। तेजप्रताप के इस बयान पर भाजपा कार्यालय के प्रेस प्रभारी अनिल साहनी ने पलटवार करते हुए शुक्रवार को यहां कहा था कि वह लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ रुपए इनाम के तौर पर देंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS