ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
फिल्म पद्मावती के प्रीमियर शो के लिये बंगाल में ममता के आमंत्रण से और बढ़ा विवाद
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2017 6:44:22 PM
फिल्म पद्मावती के प्रीमियर शो के लिये बंगाल में ममता के आमंत्रण से और बढ़ा विवाद

आरा, (हि.स.)। विवादों के साथ हो हंगामे और देश भर में हो रहे विरोध के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंन्त्री ममता बनर्जी के बयानों ने एक बार फिर हिंदुओ के बीच आक्रोश बढ़ा दिया है। ममता ने पद्मावती फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली को देश भर में विरोध के बावजूद पश्चिम बंगाल में फिल्म के प्रीमियर के लिए आमंत्रित किया है। ममता का यह बयान तब आया है जब फिल्म पद्मावती को लेकर राजस्थान के चितौड़ में हिंसात्मक घटनाएं शुरू हुई है। 
बिहार के भोजपुर और आसपास के हिंदुओं और खासकर राजपूत समाज ने ममता के बयानों को गंभीरता से लिया है और उन्हें केंद्र सरकार से अविलम्ब बर्खास्त करने की मांग की है। ममता बनर्जी को देश द्रोही और राष्ट्रीयवादी ताकतों से मिलकर देश को खंडित करने में लगी महिला बताते हुए क्षत्रिय संगठन समन्वय समिति के अध्यक्ष जीतेन्द्र नीरज ने कहा है कि वोट बैंक के लिए ममता ने देश विरोधी ताकतों से समझौता कर लिया है। ममता के राज में पहले हिंदुओ की लगातार हत्या हुई और अब फिल्म पद्मावती को आपत्तिजनक दृश्यों के साथ प्रदर्शित कराने का आमंत्रण दिया गया है। जितेंद्र नीरज ने ऐसी मुख्यमंन्त्री को अविलम्ब बर्खास्त करने की मांग की है।
उन्होंने कहा है कि पद्मावती को देवी का स्थान मिला है। इतिहास के साथ बॉलीवुड के व्यवसायियों की छेड़छाड़ हिन्दू और राजपूत समाज किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा। क्षत्रिय समाज का प्रतिनिधित्व करने वाले आरा के युवा नेता कुमार अभिषेक सिंह ने कहा कि पद्मावती फिल्म को किसी भी कीमत पर रिलीज नहीं होने दिया जायेगा। कुमार अभिषेक पिछले कई दिनों से पद्मावती फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को हटाने की मांग को लेकर आंदोलन चला रहे हैं। उनके आंदोलन से लगातार युवाओं की भीड़ जुड़ती जा रही है। फिलहाल ममता बनर्जी एक बार फिर पद्मावती फिल्म के बयानों को लेकर एक समाज विशेष के निशाने पर आ गई हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS