ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
तेजस्वी ने नीतीश पर किया वार, कहा बतौर नेता प्रतिपक्ष अब लें मेरा इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2017 4:17:05 PM
तेजस्वी ने नीतीश पर किया वार, कहा बतौर नेता प्रतिपक्ष अब लें मेरा इस्तीफा

पटना, (हि.स.)। पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ट्वीट किया है। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा है कि मेरा अब बतौर “नेता प्रतिपक्ष” इस्तीफा लो, क्योंकि उप मुख्यमंत्री रहते बिहार में कोई घोटाला नहीं हुआ।
उन्होंने आगे लिखा है कि अब नीतीश सरकार में 600 करोड़ का धान घोटाला हुआ, नेता विरोधी दल से इस्तीफा मांगना चाहिए, क्योंकि नीतीश कुमार थोड़े ना घोटालेबाज है।
 
24 घंटे में चार व्यवसायियों की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि विगत हफ्ते में प्रदेशभर में अनेक व्यापारियों की मौत हुई है, फिर भी यहां महामंगलराज है। उन्होंने आगे लिखा है, कोई बहस नहीं, अब किसी का खून नहीं खौलता क्योंकि अब मर्डर, लूट व अपहरण भाजपा शासन में हो रहा है। 
राजगीर महोत्सव के संबंध में नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि जनता का करोड़ों खर्च करने के बाद राजगीर महोत्सव की तारीख और जगह क्यों बदली गयी? जवाब दें? इसका हर्जाना कौन भरेगा? मालूम हो कि देशी-विदेशी पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए राजगीर महोत्सव का आयोजन होता रहा है। बढ़ी तारीख में अब राजगीर महोत्सव आगामी 27 से 29 नवम्बर तक मेला मैदान में होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS