ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुमो ने कहा, लालू के भ्रष्टाचार के खिलाफ अदालत से सड़क तक लड़ाई रखेंगे जारी
By Deshwani | Publish Date: 24/11/2017 9:09:35 PM
सुमो ने कहा, लालू के भ्रष्टाचार के खिलाफ अदालत से सड़क तक लड़ाई रखेंगे जारी

 पटना, (हि.स.)। बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर लालू पर हमला बोला है । उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद अपने बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव के आपत्तिजनक बयान पर खेद प्रकट करने के बजाय यह बता रहे हैं कि हमें क्या करना चाहिए। भाजपा जब उनके 15 साल के दहशत भरे शासन काल में भी भ्रष्टाचार और अव्यवस्था के मुद्दे उठाने से नहीं डरी, तब आज हमें हिंसा की भाषा से कोई कैसे दबा सकता है? हमने वह दौर देखा है, जब लोग सदन में भी विपक्ष को बोलने नहीं देते थे और हाथ से कागज छीनने की कोशिश करते थे। हम विधायिका, अदालत से लेकर सड़क तक भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे। 

मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद अपनी बेनामी सम्पत्ति पर पर्दा डालने के लिए विपक्षी एकता और रैली-रैला की बातें करते रहते हैं। 27 अगस्त की रैली फ्लाप होने के बाद उनकी हताशा और बढ़ गई, जब भीड़ का दावा करने के लिए उन्हें फर्जी फोटो सोशल मीडिया पर डालनी पड़ी थी। वे चारा घोटाला में बयान दर्ज कराने जब भी रांची जाते हैं, वहां के कटपीस दलों को जोड़कर भाजपा को चुनौती देने की बात करते हैं। झारखंड की जनता उन्हें बार-बार औकात बताती रही है। 

सुमो ने कहा कि बैंक खाता, मोबाइल नंबर और आधार कार्ड को सरकारी योजनाओं से जोड़कर एनडीए सरकार ने देश के वे 65000 करोड़ रुपये बचाये, जो बिचौलियों की जेब में जाते थे। रुपये में मात्र 15 पैसे जनता तक पहुंचते थे, यह जानते हुए भी राजीव गांधी योजनाओं में लूट को नहीं रोक पाये थे। राहुल गांधी क्या पिता के सपने पूरा करने के लिए भी प्रधानमंत्री को बधाई नहीं दे सकते? 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS