ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
तेजस्वी यादव का आरोप, गुजरात में भाजपा की मदद में पटेल वोट बांटने के लिए जदयू लड़ेगा चुनाव
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2017 8:25:52 PM
तेजस्वी यादव का आरोप, गुजरात में भाजपा की मदद में पटेल वोट बांटने के लिए जदयू लड़ेगा चुनाव

 पटना, (हि.स.)। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि गुजरात चुनाव में जदयू का 50 सीटों के लिए चुनाव लड़ने का निर्णय भाजपा की मदद करने के उद्देश्य से लिया गया है। गुजरात में पटेल वोट काटने के चक्कर में बीजेपी के कहे अनुसार जदयू वहां चुनाव लड़ने जा रहा है। उन्होंने नीतीश पर तंज कसा कि वे तो बार- बार दोहरा रहे हैं कि भाजपा गुजरात चुनाव जीतेगी। अब कह रहे हैं कि जदयू गुजरात में अकेले 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। 

यादव ने बुधवार को यहां नीतीश कुमार से कहा कि अब आप ये बतायें, अगर भाजपा वहाँ जीत रही है तो आप वहाँ क्या हारने के लिए लड़ रहे है? अगर भाजपा हार रही है तो क्या उन्हें जिताने के लिए लड़ रहे है? उन्होंने कहा कि जनता सब बेवक़ूफ़ है जी!अब यह मत बोलना की राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी को मज़बूत कर रहे हैं क्योंकि नीतीश जी को प्रधानमंत्री बनाना है। आप आरएसएस के पिछलग्गू है। उतरप्रदेश चुनाव आप भाजपा को जिताना चाहते थे, इसलिए वहाँ जदयू ने चुनाव नहीं लड़ा क्योंकि आप लड़ते तो कुर्मी भाइयों का जो वोट आपको पड़ता, वो भाजपा को नहीं जाता। दिल्ली नगर निगम का चुनाव इसलिए लड़े क्योंकि हर वार्ड में आपको जो 100-50 वोट मिले वो सब आम आदमी पार्टी के वोट काटे और बीजेपी को फ़ायदा पहुँचाया। 

यादव ने क​हा कि जिसका अपना कोई आधार नहीं होता वो दर-दर ऐसे ही आधारहीन घूमता है। राष्ट्रपति चुनाव में नीतीश जी बोल रहे थे कि मीरा कुमार को हराने के लिए यूपीए ने उम्मीदवार बनाया है। अगर यही उनका तर्क था तो वो गुजरात चुनाव क्या सीएम बनने के लिए लड़ रहे है? अजीब कुतर्क है। जदयू के लोग बतायें? नीतीश जी प्रधानमंत्री तो छोड़ो क्या अगले विधानसभा चुनाव में एनडीए की और से बिहार में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे या नहीं? अगर बीजेपी ने उन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं माना तो वो क्या बीजेपी से गठबंधन तोड़ लेंगे? क्या नीतीश जी में प्रधानमंत्री बनने की योग्यता है? हम तो बोलते थे वो प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी में मोदी जी के मुक़ाबले ज़्यादा अनुभवी है और हाँ अगर कोई बिहारी पीएम बने तो मुझे व्यक्तिगत तौर पर ख़ुशी होगी। क्या जदयू में अकेले लड़ने का सामर्थ्य है?

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS