ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राबड़ी देवी की प्रधानमंत्री तथा जांच एजेंसियों पर टिप्पणी शर्मनाक- मंगल पाण्डेय
By Deshwani | Publish Date: 21/11/2017 6:24:36 PM
राबड़ी देवी की प्रधानमंत्री तथा जांच एजेंसियों पर टिप्पणी शर्मनाक- मंगल पाण्डेय

 पटना ( हि स )- बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राष्ट्रीय जनता दल ( राजद ) के खुला अधिवेशन में पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के संबोधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि राजद नेता न और बिहार कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा जांच एजेंसियों पर की गई टिप्पणी न सिर्फ शर्मनाक है बल्कि उनकी आज्ञनता का भी परिचायक है।

 

संवाददाताओं के साथ बात चीत करते हुए उन्होंने यहाँ कहा कि एक रो राबड़ी देवी शर्मनाक बयान दे रही हैं वहीं दूसरी ओर उनके पति और राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपनी आदत से लाचार हैं। मंगल पांडेय ने कहा कि राबड़ी ने पति के दसवीं बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की खुशी में सारी हदें पार कर दीं । राबड़ी देवी ने ने न सिर्फ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया बल्कि जांच एजेंसियों को पटना आकर पूछताछ करने की चुनौती देकर पुराने दिनों की याद ताजा कर दी । भाजपा ने ने कहा कि राबड़ी देवी को यह नहीं भूलना चाहिए किउनके पति लालू प्रसाद यादव कानून और जनता की नजर में सजायफ्ता हैं।

 

उन्होंने कहा कि सपरिवार मिल बैठ कर राष्ट्रीय अध्यक्ष बना देने से वे दोनों सजा से मुक्त नहीं होने वाले हैं। कल तक सीबीआई के समक्ष हाजिरी लगाने वाले की आज राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में ताजपोशी को लोकतंत्र पर हमला बताते हुए मंगल पाण्डेय ने कहा कि लालू परिवार को मालूम होना चाहिए कि जांच एजेंसियां स्वतंत्र होती हैं और वह किसी के कहने और गिदड़भभकी से डरने वाली नहीं है। 

 

उन्होंने कहा कि घोटाला में लिप्त परिवार के पास कोई जवाब नहीं रहने के कारण ये लोग एक तो जांच एजेंसियों का सामना नहीं करते, दूसरी ओर आरोपी होने के बाद भी खुली चुनौती देते हैं। उन्होंने कहा कि सोमवार को तेजस्वी के इंतजार में प्रवतन निदे-रु39याालय (ईडी) के अधिकारी इंतजार में बैठे रहे, लेकिन तेजस्वी ने दिल्ली में रहने के बावजूद भी उपस्थित होना मुनासिब नहीं समझा ।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS