ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
वर्ष 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जाना तय, गुजरात में हार्दिक और कांग्रेस का करेंगे समर्थन-लालू
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2017 4:05:29 PM
वर्ष 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जाना तय, गुजरात में हार्दिक और कांग्रेस का करेंगे समर्थन-लालू

 पटना् (हि स )- राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने वर्ष 2019 तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा के राजनीतिक रुप से समाप्त होने का दावा करते हुए गुजरात के विधानसभा चुनाव में वहां की जनता से भाजपा को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

 

राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बाद अपने आवास पर संवाददाता सम्मेलन में लालू यादव ने रविवार को यहां कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश को तबाह कर रहा है और युवा तथा व्यापारी वर्ग इस पार्टी के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि गुजरात के व्यापारी वर्ग ने माना था कि कमल को जिताना उनकी सबसे बड़ी भूल थी। लालू यादव ने कहा कि गुजरात के व्यापारियों के सामने अपनी भूल सुधार करने का वक्त आ गया है और उन्हें अब इस कमल को पूरी तरह उखाड़ फेंकना चाहिए।

 

गुजरात चुनाव की चर्चा करते हुए लालू यादव ने कहा कि उनकी बातचीत पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से हुई है और वह दोनों एक दूसरे के साथ हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल गुजरात में कांग्रेस पार्टी का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पार्टी का उम्मीदवार गुजरात चुनाव में उतार रहे हैं इसका यह मतलब नहीं कि राष्ट्रीय जनता दल भी अपना उम्मीदवार खड़ा करें। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी अपना उम्मीदवार देने की जगह कांग्रेस और हार्दिक पटेल को गुजरात में अपना समर्थन दे रही है।

 

राजद नेता लालू यादव ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, भारतीय जनता पार्टी और संघ परिवार पर देश की आधी आबादी, युवकों ,छात्रों के साथ 2014 के चुनाव के दौरान छल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उस समय नरेंद्र मोदी ने इन्हें अच्छे दिन का सपना दिखाया था जो आज तक पूरा नहीं हुआ ।

 

लालू यादव ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी ने गांव में बिजली ,नौजवान को नौकरी, किसानों की लागत का चौगुना देने के साथ साथ देश की अर्थव्यवस्था को भी बेहतर बनाने का वादा किया था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने यह भी कहा था कि स्विश बैंको में कालाधन जमा है और उसे लाने का वादा करते हुए सवा सौ करोड़ भारतीयों के प्रत्येक के खाते में 3 महीने के अंदर 15 लाख रुपए जमा कराने का झूठा सपना दिखाया था।

 

अपने ऊपर हो रही कार्यवाइयों पर बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि उन्हें जितना जेल भेजा जाएगा उनका वोट बैंक उतना ही बढ़ेगा क्योंकि वह जनता का काम करते हैं और जेल में रहने पर भी जनता उनके साथ रहेगी।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाह बताते हुए लालू यादव ने कहा कि देश में आपातकाल जैसी स्थिति बन गई है और भारतीय जनता पार्टी अपने विरोधियों को केस में फंसा कर उन्हें जेल भेजना चाहती है। लालू यादव ने कहा कि उनके अलावा उनके बेटों को भी केस में फंसाया जा रहा है जबकि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे का नाम भ्रष्टाचार में आने के बावजूद उस पर किसी तरह का कोई केस नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि अमित शाह के बेटे के मामले को मीडिया में उजागर करने वाली पत्रकार को हर तरह से परेशान किया गया और व्हाट्सएप पर तरह-तरह के संदेश भेज कर उसके चरित्र पर सवाल उठाकर उसका चरित्र हनन करने की कोशिश की गई।

 

राजद नेता ने कहा कि ऐसा लगता है कि सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय जैसे संस्थान केवल लालू यादव ,बसपा की मायावती और तृणमूल कांग्रेस की ममता बनर्जी के लिए ही बनी है।

 

लालू यादव ने जनता की अदालत में भारतीय जनता पार्टी को आने की चुनौती देते हुए कहा कि बिहार की जनता समझदार है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरी तरह से राजनीतिक रूप से सफाया कर देगीl

 

 

 

 

राष्ट्रीय जनता दल के नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का विनाश का काल आ गया है और अब वे अपनी पार्टी की परिवर्तन रैली के जरिए इसे पूरी तरह से देश में भी समाप्त कर देंगेl

 

नरेंद्र मोदी की सरकार में बिहार से केंद्रीय मंत्रियों की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इनका बस लालू यादव को गाली देना एक मात्र उद्देश्य बच गया हैl लालू यादव ने कहा कि अपने कार्यकाल में उन्होंने हजारों लोगों को नौकरियां दी जबकि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ,राधा मोहन सिंह जैसे लोग इस तरह के कल्याणकारी काम में विफल हो गएl

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS