ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
वरीय उपसमाहर्ता तौकीर अकरम ने घर में लगाई फांसी
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2017 1:42:03 PM
वरीय उपसमाहर्ता तौकीर अकरम ने घर में लगाई फांसी

बक्सर, (हि.स.)। वरीय उपसमाहर्ता तौकीर अकरम जो कि भू-अर्जन सह डीएम ओएसडी बक्सर भी थे ने रविवार की सुबह चार बजे वीर कुंवर सिंह कॉलोनी स्थित अपने निवास स्थान में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह उनका शव कमरे में लटकता हुआ मिला, साथ ही पास में पड़े सुसाइड नोट में उन्होंने आत्महत्या का जिम्मेवार किसी को भी नहीं बताया है।

 

42वीं बीपीएससी परीक्षा उत्तीर्ण कर प्रशासनिक सेवा में आए अधिकारी तौकीर अकरम सेवानिवृत्त आईएएस फैज अकरम के भांजे थे। उनका पूरा परिवार फुलवारीशरीफ पटना में रहा करता है। उन्होंने वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में किराए का फ्लैट ले रखा था। पत्नी अभी कुछ दिन पूर्व ही पटना गई थी पर उनकी मां उनके साथ ही थी। बताया जा रहा है कि उनपर अत्यधिक दबाव था। भू अर्जन पदाधिकारी रहते हुए उन पर कई तरह के आरोप लगे थे जिनकी विभागीय जांच भी की जा रही थी।

इसी संबंध में पटना में हुई बैठक से लौटकर वो बक्सर आए थे जिसके बाद उन्होंने इस घटना को अंजाम दे दिया। इस घटना के बाद फोरलेन के निर्माण कार्य पर भी ग्रहण लगता नजर आ रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई वरीय अधिकारी पहुंच रहे हैं। फिलहाल पुलिस प्राथमिक जांच के क्रम में उनकी मोबाइल को तलाश रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS