ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
आग लगने से चार मवेशी सहित लाखों की संपत्ति राख
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2017 12:29:21 PM
आग लगने से चार मवेशी सहित लाखों की संपत्ति राख

दरभंगा, (हि.स.)। बिहार में दरभंगा जिले के सकतपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत राजा खरवार पंचायत स्थित सुथरिया गांव में घुटर सदय के घर में शनिवार की शाम तकरीबन सात-आठ बजे आग लगने से एक गाय और तीन भैंस जल कर मर गईं। इस आगजनी में घुटर की हजारों रुपये की सम्पत्ति भी जल कर राख हो गई। 
स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू तो पा लिया गया , लेकिन तबतक आग की तेज लपटों ने मवेशियों को जला डाला था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मवेशियों को बचाने का प्रयास तो किया गया लेकिन तबतक आग बुरी तरह से विकराल रूप ले चुकी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS