ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तीन माह पूर्व मां की गोद से अपहृत 11 माह का बच्चा मुक्त, भाग निकले अपहर्ता
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2017 8:02:11 PM
तीन माह पूर्व मां की गोद से अपहृत 11 माह का बच्चा मुक्त, भाग निकले अपहर्ता

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जिले की पुलिस ने तीन सप्ताह पूर्व मां की गोद से अपहृत ग्यारह माह के बच्चे को रविवार की अहले सुबह मधुबन थाना क्षेत्र के सेमरा गांव से मुक्त करा लिया। उक्त बच्चा सेमरा गांव के मुन्ना राम का पुत्र दीनानाथ है। इस मामले में मधुबन थाने में अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज है।

थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि मुन्ना राम के 11 माह के पुत्र दीनानाथ का गत 3 अक्टूबर की आधी रात उसके घर से अपहरण कर लिया गया था। उस समय बच्चा अपनी मां की गोद में सोया हुआ था। बच्चा ले जाने के क्रम में अचानक मां की आंख खुल गयी। उसने अपहर्ताओं का पीछा भी किया। किंतु अपहर्ता बच्चे को ले भागने में सफल में रहे थे।

एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आयी। मामले की जांच के लिए डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई। टीम में थानाध्यक्ष संदीप कुमार, एसआई अशोक कुमार सिंह व सीबी पांडेय को शामिल किया गया। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि बच्चे को मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाने के माधोपुर गांव में रखा गया है। शनिवार की रात में माधोपुर गांव में हुई छापेमारी के दौरान अपहर्ता बच्चे को लेकर भाग निकले। पुलिस अपहर्ताओं का पीछा करने लगी। पुलिस दबिश देख अपहर्ता उसे सेमरा गांव के एक लीची के बगीचे में छोड़कर भाग निकले। रविवार की अहले सुबह पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बच्चे को मुक्त कर लिया।
थानाध्यक्ष ने बताया कि अपहर्ताओं की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बरामद बच्चे को उसके माता-पिता के हवाले कर दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS