ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
दादी ने फोन से उसके फूफा से पूछा था- "आकाश मोतिहारी पहुंच गइलन?' रात में खबर मिली चाकू से हत्या की, केटीसी काॅलेज के थे छात्र
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2017 11:10:00 PM
दादी ने फोन से उसके फूफा से पूछा था-

सदर अस्पताल मेे विलखती आकाश की मां। फोटो देशवाणी।

 मोतिहारी।देशवाणी न्यूज नेटवर्क। कर्पूरी ठाकुर कॉलेज के छात्र आकाश कुमार 19 वर्ष की शनिवार की शाम चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी। वह साइकिल से चैलाहां टाड टोला अपने फूफा के यहां जा रहा थे। वह अपने फूफा के यहां नहीं पहुंच सके और उनकी  डेड बॉडी बंजरिया थाना क्षेत्र में चइलाहां बगही पुल के पास धनौती नदी के किनारे पुलिस को मिली। आकाश कुमार संग्रामपुर थाना के परसौना गांव निवासी हरिशंकर सिंह के सबसे बड़े पुत्र थे। आकाश के पिता हरिशंकर सिंह अभी दिल्ली में हैं। वे वहीं पर टेम्पो चलाते हैं। मैट्रिक पास करने के बाद से आकाश रघुनाथपुर के पीपल चौक के पास अपने दो जुड़वा छोटे भाइयों  के साथ रहकर पढ़ाई करते थे। वह पढ़ाई के साथ ट्यूशन व किसी प्राइवेट स्कूल में शिक्षण का कार्य भी करते थे।  वे कर्पूरी ठाकुर कॉलेज में बीए पार्ट टू के छात्र थे।  आज करीब 2 बजे आकाश की दादी ने उसके फूफा से पूछा था कि अकाश चैलाहा टाड पहुंच गया? उस समय उसके फूफा दिनेश सिंह ट्रैक्टर से खेत जोत रहे थे। 

 इंस्पेक्टर ओपी राम को ग्रमीणों ने आज शाम करीब साढ़े सात बजे किसी युवक की लाश नदी किनारे देखे जाने की सूचना दी थी। तब किसी ने पहचान कर बताया उन्हें बातया कि यह डेड बॉडी बंजरिया थाना के चैलाहा टाड टोला निवासी दिनेश सिंह का संबंधी है। तब दिनेश सिंह ने घटनास्थल पर आकाश की पहचान की।  आकाश की लाश नदी किनारे थी, लेकिन उनकी साइकिल व चप्पल नदी से पचास गज की दूरी पर सड़क के पास से पुलिस ने बराद किए हैं। पुलिस ने आंशका जताई है कि इनकी हत्याकर लाश को घटना स्थल, सड़क से करीब पचास गज दूर नदी किनारे रख दिया गया था। 

आकाश अपने फूफा दिनेश सिंह के यहां जा रहा थे

बंजरिया पुलिस ने शव को बरामद कर आज रात करीब साढ़े आठ बजे सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टल के लिए लाई थी। देर रात करीब साढ़े 11 बजे पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया। सदर अस्पताल पहुंचे उनके परिजन ने बताया कि आज शाम आकाश अपनी साइकिल पर सवार होकर बंजरिया थाना के चइलाहां कुड़िया टोला निवासी अपने फूफा दिनेश सिंह के यहां जा रहे थे। लिहाज वह अपने फूफा के यहां नहीं पहुंच सके और रास्ते में उनकी हत्या हो गयी। हत्या की सूचना पर पहुंची आकाश की मां रानी देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। उसके चाचा तो पागलों जैसी हरकत कर रहे थे। 

कपड़ों की खरीदारी करने आए थे मोतिहारी

आकाश के एक परिजन ने बतया कि वह 15 तारीख को मुजफ्फरपुर पुलिस की बहाली में गया था। इसलिए वह अपने दोनों भाइयों के साथ अपने गांव परसौना चला गया था। मुजफ्फरपुर से आने के बाद वह अपने गांव में ही था। आज वह अपनी मां व दादी से कपड़ों की खरीदारी करने की बात कहकर गांव से मोतिहारी आए थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS