ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
छठ पर असहायों के बीच स्कूल प्रबंधक ने किया वस्त्र वितरण
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2017 8:04:39 PM
छठ पर असहायों के बीच स्कूल प्रबंधक ने किया वस्त्र वितरण

बगहा, (हि.स.)। पश्चिम चम्पारण जिला के बगहा प्रखण्ड़ एक के चौतरवा क्षेत्र में छठ महापर्व को लेकर गरीब-असहाय परिवारों के बीच समाजसेवियों के अलावे स्कूल प्रबंधकों द्वारा कपड़ा-वस्त्र वितरण किया जा रहा है। लगुनाहा-चौतरवा पंचायत स्थित जेएनएस पब्लिक स्कूल द्वारा छठ पर्व के अवसर पर शनिवार की सुबह विद्यालय संचालक की तरफ से गरीब महिलाओं करीब एक सौ पच्चास साड़ी वितरण किया गया। 

विद्यालय के संस्थापक जगतनारायण सिंह ने बताया कि शिक्षा के साथ समाज सेवा भी जरूरी है । उन्होंने कहा कि छठ पूजा के बाद प्रत्येक सप्ताह बाल विवाह, दहेज प्रथा तथा स्वच्छता को लेकर समाज को जागरूक करना है, जिससे हमारा समाज एक नई ऊंचाइयों की ओर अग्रसर होगा। समाज में फैले कुरीतियों से लोगों को निजात मिलेगी। विद्यालय के शिक्षक चंदेश्वर यादव, प्रताप , बबलू, अमर, स्नेहा और गोल्डी कुमारी ने कहा कि हमलोग भी विद्यालय के इस नेक कार्य के लिए संपूर्ण सहयोग करेंगे । वहीं मौके पर उपस्थित दर्जनों अभिभावक छठू साह, लक्षमण यादव, मुन्ना राव, साबिर अंसारी, परसन बैठा आदि लोंगो ने विद्यालय प्रबंधन के कार्य की काफी सराहना की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS