ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
स्वर्ण व्यवसायी के घर भीषण डाका
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2017 5:34:54 PM
स्वर्ण व्यवसायी के घर भीषण डाका

दरभंगा, (हि.स.)। दरभंगा जिले के कमतौल थानाक्षेत्र अंतर्गत ब्रह्मपुर गांव निवासी स्वर्ण व्यावसायी भुवनेश्वर ठाकुर के घर शुक्रवार की देर रात डकैतों ने डाके की वारदात को अंजाम दिया। तकरीबन रात के पौने बारह बजे 15-20 की संख्या में पहुंचे डकैतों ने दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और सभी के हाथ-पैर गमछे से बांधकर फट्ठे से मार-पीट करने के बाद घर में रखे करीब दो भर सोना, पंद्रह भर चांदी, आठ हजार नगद सहित कई सामान लेकर चंपत हो गए। साथ ही उनके दुकान की चाभी भी लेकर वेलोग चलते बने और जाते समय दरवाजे पर बम भी फोड़ा।

थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली, पुलिस द्वारा कदम चौक स्थित दुकान की सुरक्षा में पुलिस को भेज दिया गया, जिससे दूकान की लूट संभव नहीं हो सकी। साथ ही आसपास के थानों के साथ मिलकर क्षेत्र की घेराबंदी कर डकैतों को पकड़ने के प्रयास हेतु जारी तलाशी के क्रम में मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, ड्रायविंग लाइसेंस वगैरह बरामद होने संबंधी जानकारी भी उनके द्वारा दी गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS