ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रेडिमेड कपड़ों की दुकान में आग, लाखों की संपत्ति खाक
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2017 12:47:34 PM
रेडिमेड कपड़ों की दुकान में आग, लाखों की संपत्ति खाक

छपरा, (हि.स.)। जिले के परसा थाना क्षेत्र के पचलख बाजार में रेडिमेड कपड़ों की दुकान में दीपावली की रात आतिशबाजी से आग लग गई। करीब पांच लाख रुपये की संपत्ति और 15 हजार की नकदी आदि जल गई।

दीपावली की रात दुकानदार दुकान बंद कर घर चले गए। सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे तो, दुकान जलकर नष्ट हो गई थी। दुकान में पांच लाख रुपये मूल्य के रेडिमेड कपड़े, 15 हजार नकद सहित हजारों की संपत्ति आग की भेंट चढ़ गई। गुरुचरण महतो की कमलेश रेडीमेड एवं जेनरल स्टोर के नाम से पचलख बाजार पर काफी पुरानी दुकान है। अगलगी में कीमती कपड़े व चप्पल-जूते जलकर खाक हो गए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS