ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मुख्यमंत्री के व्यवहार को उनका पतन बताना विपक्ष की क्षुद्र मानसिकता : राजीव रंजन
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2017 6:21:12 PM
मुख्यमंत्री के व्यवहार को उनका पतन बताना विपक्ष की क्षुद्र मानसिकता : राजीव रंजन

पटना,  (हि.स.)। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सम्मान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के व्यवहार को नीतीश जी का पतन बतलाना कांग्रेस और राजद नेताओं की क्षुद्र मानसिकता का परिचायक है। 

प्रसाद ने सोमवार को यहां बयान जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस तो पूरे देश में अपनी प्रासंगिकता खो रही है। सवा सौ साल पुरानी यह पार्टी पुरातात्विक अवशेष में तब्दील न हो जाए, इसकी चिंता कांग्रेसजनों को करनी चाहिए। मुख्यमंत्री शुचिता की राजनीति करते हैं। प्रधानमंत्री के अच्छे काम की नीतीश जी ने सराहना की है, तो इसकी ठोस वजह है। नीतीश जी कभी भी यूं ही किसी की प्रशंसा नहीं करते।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि सीमा पार से आतंकवाद को प्रोत्साहन के मद्देनजर भारत की सेना का पराक्रमी सर्जिकल स्ट्राइक मोदी सरकार के लिए राजनीतिक रूप से बेहद मुश्किलों भरा फैसला था। लेकिन इसी मजबूत फैसले का परिणाम है कि जहां-तहां चौधराहट दिखाने वाले पाकिस्तान की आज दयनीय स्थिति हो गई है। पाक को आईना दिखलाने व विश्व मंच पर उसे अलग-थलग करने की भारत की कोशिश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में ही रंग लाई है। इसी प्रकार, भ्रष्टाचार और आर्थिक मोर्चे पर भी खराब स्थिति झेल रहे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उठाए गए मजबूत कदम अंततः देश के लिए फायदेमंद सिद्ध होंगे।

राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सही को सही और गलत को गलत कहने के लिए कभी भी राजनीतिक पूर्वग्रहों का इस्तेमाल नहीं किया है। सबको पता है कि उन्होंने देशहित और जनहित के मसलों पर हमेशा दलगत भावनाओं से भी ऊपर उठकर मेरिट के आधार पर फैसला किया है और खुले मन से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पहले भी कई बार नीतीश जी ने विपक्ष में होते हुए सरकार के अच्छे फैसलों की प्रशंसा की है। लेकिन यह सब समझने के लिए रचनात्मक दृष्टिकोण होना चाहिए। सत्ता का दुरुपयोग करके बेहिसाब बेनामी संपत्ति जमा करने के आरोपों में इनकम टैक्स, ईडी और सीबीआई की कानूनी जांच प्रक्रियाओं को झेल रहे लालू परिवार और उनकी पार्टी के नेताओं के लिए ये सब बातें समझ से परे होंगी। आसमान में कीचड़ उछालने से बेहतर हैं कि कांग्रेस व राजद नेता अपनी-अपनी सुध लें।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS