ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
दबंगों ने दादा और पोते को जिंदा जलाया
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2017 1:03:16 PM
दबंगों ने दादा और पोते को जिंदा जलाया

भागलपुर, (हि.स.)। बिहार के भागलपुर के नवगछिया में डायन का आरोप लगाते हुए दबंगों ने एक घर में आग लगा दी। इस घटना में घर के अंदर सो रहे दादा और पोते जिंदा जल गए वहीं महिला बच गई। घटना नवगछिया के श्रीपुर में शुक्रवार के देर रात की है। हादसे में दादा चन्द्र देव सिंह (55 वर्ष) और पोता संजीत कुमार पिता अमृत सिंह जिंदा जल गए। आग की लपटें इतनी तेज थी कि पल भर में दादा-पोता 85 फीसदी जल गए। आग में मच्छरदानी, बिछावन और तकिया जलकर राख हो गया। आसपास के लोगों ने बालू डालकर आग को बुझाया। 

घटना की सूचना पर नवगछिया पुलिस ने घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। दादा-पोता का शरीर बुरी तरह झुलस गया था। अस्पताल में इलाज के बाद गंभीर अवस्था में दोनों को मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। मायागंज में पोता संजीत की मौत हो गई, जबकि दादा की भी मौत देर रात इलाज के दौरान हो गई। दबंगों ने जिस महिला को जिंदा जलाने के लिए आग लगाई थी वह बाल-बाल बच गई। महिला को डायन कह कर दबंगो ने आग लगाई थी।
कई दिनों से मौके की तलाश में रहे दबंगों ने केरोसिन के बोतल को फेंक कर आग लगा दी। घटना की सूचना के बाद एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन और इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। पुलिस ने घटनास्थल से केरोसिन तेल की बोतल बरामद की। पुलिस मामले की जांच में लगी है। 
 
घटना की बाबत बच्चे के पिता अमृत सिंह ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है की चार दिन पहले उसकी मां बिंदु देवी पर गांव के ही गणेश सिंह, उषा देवी और माहिल सिंह ने डायन होने का आरोप लगा परिवार समेत जिंदा जला देने की धमकी दी थी। इसी धमकी के बाद आरोपितों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद सभी फरार हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS