ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में रिलायंसकर्मी को तीन बाइक सवार 7 अपराधियों ने खदेड़कर सिर में गोली मारी, मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2017 10:48:18 PM
मोतिहारी में रिलायंसकर्मी को तीन बाइक सवार 7 अपराधियों ने खदेड़कर सिर में गोली मारी, मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी।देशवाणी न्यूज नेटवर्क। पकड़ीदयाल-चकिया पथ में अपराधियों ने रिलायंस के पदाधिकारी दीपक साह को शनिवार की देर शाम अपराधियों ने सिर में गोली मार दी। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटनास्थल पकड़ीदयालत-चकिया पथ में पिपरा थाना क्षेत्र के नरहरपकड़ी के पुल के पास है। दीपक साह अपने सहकर्मी शिकारगंज के निरुल्लाहपुर निवासी रवि कुमार के साथ अपाची बाइक से मधुबन स्थित साइट से पकड़ीदयाल होते हुए चकिया आ रहे थें।  बताया गया है कि अपराधी तीन मोटरसाइकिलों पर सवार 7 की संख्या में थें। पुलिस ने बताया है कि दो लोगांें की पहचान कर ली गयी है। हत्या रिलायंस कंपनी से जुड़े लोगों की गयी है। दो लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

बताया जा रहा है कि दीपक साह अपने सहकर्मी रवि कुमार के साथ चकिया स्थित अपने आवास जा रहे थें। तभी नरहर पकड़ी पुल के पास तीन बाइक पर सवार 7 अपराधियों ने उन्हें पीछा करके रोक लिया। जब वे अपने जान बचाकर भागने लगे तब उन्हें खदेड़कर सिर में गोली मार दी। हालांकि उनके साथ आ रहे रवि भागकर अपनी जान बचाने में सफल रहे। बताया जा रहा है कि हाल ही में मोतीपुर निवासी किसी गार्ड को दीपक साह ने नौकरी से निकाला था। संभवत: यह हत्या उसी के अदावत में की गयी है। हलांकि पुलिस एहतियात के तौर पर नामजद अभियुक्तों का नाम नहीं बता सकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS