ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मत्स्यजीवी सहयोग समिति के लिए वोट डालने मोतिहारी आ रहे लखौरा के लोगों पर गोलीबारी
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2017 8:25:02 PM
मत्स्यजीवी सहयोग समिति के लिए वोट डालने मोतिहारी आ रहे लखौरा के लोगों पर गोलीबारी

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।  पूर्वी चम्पारण के लखौरा से मोतिहारी ब्लौक में मत्स्यजीवी सहयोग समिति के चुनाव का वोट डालने आ रहे लोगों की पिटाई की गयी। उनपर चार चक्र गोलियों चलाई गयीं। इस घटना में किसी के गोली लगने की सूचना नहीं है। वोटर किसी तरह अपनी जान बचाकर मोतिहारी ब्लौक पहुंचे और उन्होंने अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट डाल सके। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किए है। बताया जा रहा है कि ये वोटर लखौरा से मोतिहारी अपने वाहन से आ रहे थें। तभी मोतिहारी-लखौरा पथ में मुफस्सिल थाना के सेमरा बांध के पास इनकी खाड़ी को घेर लिया गया। इनकी पिटाई की गयी और इनपर गोलियां चलाई गयी।
पुलिस का कहना है कि प्रत्याशी के पति महानंद सहनी के समर्थकों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर मोतिहारी नगर थाना,मुफस्सिल व लखौरा थाना के साथ पुलिस पल घटनास्थल पर पहुंच कर 2 खोखा बरामद किए। पुलिस का कहना है कि खोखा लाइसंेसी पिस्टल के बोर का है। इससे प्रतीत होता है कि किसी लाइसेंसी पिस्टल से ही फायरिंग की गयी है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS