ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के नवनिर्माण में युवाओं को आगे आना होगा: पप्‍पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2017 6:27:36 PM
बिहार के नवनिर्माण में युवाओं को आगे आना होगा: पप्‍पू यादव

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा कि भारत युवाओं का देश है और युवाओं में अपार संभावनाएं हैं। आज पटना के कुर्जी में तरुमित्र के तत्‍वावधान में आयोजित बिहार लीडरशिप फेस्टिवल में उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि बिहार के नवनिर्माण के लिए युवाओं को आगे आना होगा। युवाओं में नेतृत्‍व का विकास करना होगा।
सांसद ने कहा कि किसी भी देश का भविष्‍य उसके युवा होते हैं। युवाओं को प्रशिक्षित करके देश की नयी पीढ़ी को संवारा जा सकता है। उन्‍होंने कहा कि सभ्‍यता और संस्‍कृति का विकास सदियों से चला आ रहा है। पीढि़या विकास का वाहक हैं। सांसद ने कहा कि राज्‍य में शिक्षा व्‍यवस्‍थ चौपट हो गयी है। इससे युवाओं का भविष्‍य अंधकारमय होता जा रहा है। शिक्षा और परीक्षा व्‍यवस्‍था की विश्‍वसनीयता समाप्‍त होती जा रही है। इसका खामियाजा हमारे युवाओं को भुगतना पड़ रहा है। इस मौके पर सांसद ने बिहार एक्‍सीलेंस अवार्ड से युवाओं को सम्‍मानित किया।

उधर सांसद ने पटना में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र अंगद के शोक संतप्‍त माता-पिता को एक लाख रुपये की आर्थिक मदद की। अंगद की लाश कल लॉज से बरामद की गयी थी। आशंका जतायी जा रही है कि उसकी हत्‍या कर दी गयी थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS