ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति को एयर एम्बुलेंस से वेदांता अस्पताल दिल्ली ले जाया गया
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2017 9:32:32 PM
भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति को एयर एम्बुलेंस से वेदांता अस्पताल दिल्ली ले जाया गया

भागलपुर (हि.स.)। बिहार के भागलपुर में तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति डॅा नलिनी कान्त झा की तबीयत अचानक ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें एयर एम्बुलेंस से वेदान्ता अस्पताल दिल्ली ले जाया गया। कुलपति को पेन्क्रीयाज और लीवर में इन्फेक्सन होने की बात कही जा रही है। एयर एम्बुलेंस से वेदान्ता अस्पताल से आए चिकित्सक ने उन्हें एम्बुलेंस में चढ़ाने से पहले उनके स्वास्थ्य की जांच की। कुलपति के स्वास्थ्य स्थिर होने के बाद कही।

कुलपति के स्वास्थ्य खराब होने की खबर मिलते ही विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति सहित विश्वविद्यालय के विभिन्न महाविद्यालयों के प्राचार्यों सहित कर्मचारियों की अच्छी खासी भीड़ वहाँ जमा हो गई। कुलपति के साथ उनकी पत्नी भी दिल्ली गई हैं। गौरतलब है कि तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति की तबीयतकुछ दिन पहले भी बिगड़ी थी, जिसके उपरांत उन्हें मायागंज में भर्ती कराया गया था।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS