ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुलिस के हत्थे चढ़ा सरपंच हत्याकांड का मुख्य आरोपी शातिर सूफी
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2017 7:05:11 PM
पुलिस के हत्थे चढ़ा सरपंच हत्याकांड का मुख्य आरोपी शातिर सूफी

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


रामगढ़वा पुलिस ने पश्चिम चंपारण की साठी पुलिस के सहयोग से भइसवा गांंव में गुरुवार रात्रि छापेमारी कर कुख्यात अपराधी सूफी उर्फ हसनैन को गिरफ्तार कर लिया। हसनैन अधकपरिया पंचायत के सरपंच शेख अनवारुल हक हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। उसे शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सूफी हसनैन सरपंच हत्याकांड के अलावा उसी गांव के निवासी शेख मजबुल्लाह खलीफा हत्याकांड तथा वर्ष 2014 में पुलिस से हुई मुठभेड़ का भी मुख्य आरोपी है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गुरुवार मध्य रात्रि साठी थाना के सहयोग से भइसवा गांव स्थित सूफी के बहनोई शेख एकबाल उर्फ महतो के घर पर दारोगा अरुण सिंह के नेतृत्व में रामगढ़वा पुलिस द्वारा छापेमारी की गई । इस दौरान उसके घर मे सोए कुख्यात सूफी उर्फ हसनैन को दबोच लिया ।
रमगढ़वा थाना क्षेत्र के मुर्गिया टोला निवासी शेख मजबुल्लाह की 24 अक्टूबर 16 तथा अधकपरिया के सरपंच शेख अनवारुल की 1 मई 17 को हुई नृशंस हत्या का मुख्य आरोपी है। हसनैन अपने पुत्रों के साथ हत्या की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था । छापेमारी में जमादार रामबाबू चौधरी,अशोक सिंह, राजीव रंजन झा ,समेत जिला पुलिस बल व साठी की पुलिस शामिल थे । सूफी हसनैन व उसके पुत्रों की पुलिस से मुठभेड़ हुई थी। उसके बाद भारी मात्रा में हथियार व करीब 3000 पीस कारतूस बरामद किये गए थे ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS