ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बैंक लूट मामले में शेखपुरा पहुंची एफएसएल की टीम
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2017 5:52:11 PM
बैंक लूट मामले में शेखपुरा पहुंची एफएसएल की टीम

शेखपुरा, (हि.स.)। शेखपुरा में बैंक से 22 लाख 67 हजार रुपये लूट लिए जाने के मामले में एफएसएल की टीम शुक्रवार को इंडियन बैंक की शाखा पहुंची। टीम के विशेषज्ञों ने दिनदहाड़े बैंक में हुई लूटपाट से जुड़ी फिंगर प्रिंट और सुराग को काफी देर तक खंगाला। 
दूसरी तरफ मुंगेर के डीआईजी विकास वैभव ने शुक्रवार को शेखपुरा पहुंचकर इंडियन बैंक में हुई घटना का ब्यौरा बैंककर्मियों व स्थानीय पुलिस अधिकारियों से लिया। डीआईजी ने कहा कि यह घटना पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती है। इसे गंभीरता से लेते हुए अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा। 12 अक्टूबर को दिनदहाड़े अपराधियों ने इंडियन बैंक की शाखा से 22 लाख 67 हजार रुपये लूट लिए थे। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया है। टीम ने शीघ्र ही अपराधियों को धर-दबोचने की बात कही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS