ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बैंककर्मियों को बंधक बनाकर इंडियन बैंक से लाखों की लूट
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2017 5:13:44 PM
बैंककर्मियों को बंधक बनाकर इंडियन बैंक से लाखों की लूट

शेखपुरा, (हि.स.)। शेखपुरा जिला मुख्यालय के कटरा चौक बाजार के पास इंडियन बैंक की शाखा से गुरुवार को हथियारबंद अपराधियों ने बैंककर्मियों को बंधक बनाकर लाखों रुपये लूट लिए। लुटेरे घटना को अंजाम देकर भाग निकले। अपराधी सुबह 11 बजे बैंक खुलते ही छह-सात की संख्या में बाइक पर आए हथियारबंद अपराधी बैंक में दाखिल हुए और बैंक मैनेजर को हथियार के बल पर अपने कब्जे में लिया। इसके बाद बैंककर्मियों को बंधक बनाकर बैंक में रखे रुपये लेकर भाग निकले। बैंक से कितनी राशि की लूट हुई है, इसका फिलहाल विवरण नहीं मिल पाया है।
लूटपाट के दौरान अपराधियों ने बैंक मैनेजर के साथ मारपीट भी की। घायल अवस्था में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बैंक लूट की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अमित शरण के नेतृत्व में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची और बैंककर्मियों से पूछताछ कर वहां के हालात का जायजा लिया। बैंक से कितनी राशि की लूट हुई है, इसका विवरण नहीं मिल पाया है। सूत्रों के अनुसार, बैंक से 22 लाख रुपये से अधिक की लूट की गई है। पुलिस लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए जिले की सीमा की नाकेबंदी कर छापेमारी कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS