ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2017 4:29:33 PM
दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या

भागलपुर, (हि.स.)। बिहार के भागलपुर में सबौर थाना क्षेत्र के इंग्लिश गांव में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार 18 वर्षीय युवती ने बुधवार को घर में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। पुलिस शव को बरामद कर घटना की जांच कर रही है। युवती की मां ने घटना के लिए मृत्युंजय कुमार और उसके एक दोस्त को आरोपी बनाया है। 
सबौर थाना प्रभारी राजीव कुमार ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। एफआईआर में मां ने आरोप लगाया है कि बेटी इंटरस्तरीय बालिका उच्च विद्यालय, सबौर में इंटर में पढ़ती थी। नौ अक्टूबर को स्कूल की छुट्टी के बाद स्थानीय मृत्युंजय कुमार और एक अन्य लड़के ने उसे जबरन बाइक पर बैठाया और तिलकामांझी ले गए। तिलकामांझी के पास एक होटल के पीछे मकान में ले जाकर दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। आरोपियों ने धमकी दी कि किसी को बताया या हल्ला करने पर वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS