ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
व्यवसायियों का एक-एक पल महत्वपूर्ण, शाखा आने की बजाय डिजिटल बैंकिंग का लें सहारा- आरएम
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 9:47:12 PM
व्यवसायियों का एक-एक पल महत्वपूर्ण, शाखा आने की बजाय डिजिटल बैंकिंग का लें सहारा- आरएम

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के रिजनल मैनेजर एसपी झा ने बुधवार को कहा कि व्यवसायियों के एक-एक पल का समय बहुत बेशकीमती है। उन्हें अपने खाते का स्टेटमेंट व फंड ट्रांस्फर जैसे कार्यों के लिए शाखा आना पड़ता है। जिससे उनका बहुत ही महत्वपूर्ण समय जाया करना पड़ता है। इसीलिए उन्होंने अपने ग्राहकों से अपील की कि आप शाखा न आएं। आप एसबीआई के डिजिटल बैंकिंग का सहारा लें।  ऐसे अधिकांश कार्य को अपने प्रतिष्ठान व घर बैठे-बैठे कर सकते हैं।
आप शाखा आने की बजाय डिजिटल बैंकिंग का सहारा लें। इससे सबकुछ आसान हो जाएगा।
 
एसबीआई के आरएम श्री झा आज स्टेट बैंक की बापूधाम शाखा द्वरा आयोजित व्यवसायिक संगोष्ठी में उपस्थित बैंक ग्राहकों को संबोधित कर रहे थें। संगोष्ठी का विषय था- डिजिटल बैंकिंग। इस मौके पर आरएम श्री झा ने ग्राहक को डिजिटल बैंकिंग के फायदों को गिनाया।
 
बैंक पदाधिकारियों ने प्रोजेक्टर के माध्यम से ग्राहकों को डिजिटल बैंकिंग अपरेट करने के बारे में बताया। आरएम श्री झा ने बैंक की प्रबंधक श्रीमती दीप्ति शरण को ऐसी संगोष्ठी के आयोजन व उनके कार्यों की सराहना की।
 
बैंकिंग के फायदे को बताते हुए आरएम ऑफिस से आए नीलाधर झा ने डिजिटल बैंकिंग को पूरे विस्तार से वर्णन किया। कई ग्राहकों ने बताया कि श्री झा बहुत ही कन्विसिंग बोलते हैं और वे ग्राहकों को तार्किक रूप से समझाने में प्रवीण हैं। उन्होंने बताया कि देशभर में 40 प्रतिशत लोग अब डिजिटल बैंकिंग से जुड़ गये हैं। जो पहले मात्र 10 प्रतिशत ही था। वहीं शाखा की पदाधिकारी श्रीमती सविता के सुरीले गीतों ने सबको झूमने को मजबूर कर दिया। लोगों ने कहा कि संविता मैम जितना संजिदगी से ग्रहकों को बैंकिंग कार्यों में सहयोग करती हैं। उसी तरह वे अच्छी कलाकार भी हैं। इस मौके पर चीफ मैनेजर क्रेडिट अजय कुमार सिंह, रजनीश कुमार, बापूधाम शाखा के अकांउन्टेंट रौशन कुमार, राजेश कुमार, नेहा सिंह व शाखा के दर्जनों ग्ररहक मौजूद थें।     
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS