ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अगवा पंचायत रोजगार सेवक के लिए की गई छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 3:29:33 PM
अगवा पंचायत रोजगार सेवक के लिए की गई छापेमारी

जमुई, (हि.स.)। जमुई में नाटकीय तरीके से पंचायत रोजगार सेवक को अगवा करने के मामले में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। झाझा प्रखंड के बलियाडीह पंचायत में पदस्थापित पंचायत रोजगार सेवक प्रदीप कुमार को पिछले दिनों अज्ञात लोगों ने घर से बुलाकर अगवा कर लिया था। 

इस संबंध में अगवा रोजगार सेवक के भाई अमरदीप कुमार ने बरहट प्रखंड के डाढ़ा पंचायत के पूर्व मुखिया, विजय यादव पर अपहरण करने का आरोप लगाया था। बरहट थाना में उक्त मामले की प्राथमिकी में पूर्व मुखिया को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। 

इस अपहरण के पीछे सरकारी रुपये के गोलमाल का मामला है। वित्तिय वर्ष 2009-10 से 2015-16 तक की योजनाओं में खर्च की गई राशि का ब्यौरा जिलाधिकारी के आदेशानुसार जिला मुख्यालय में जमा करवाना था। योजनाओं में की गई गड़बड़ी पर पर्दा डालने की नीयत से पूर्व मुखिया, विजय यादव ने रोजगार सेवक प्रदीप कुमार को अगवा करवा लिया। 

कार्य अवधि में प्रदीप कुमार ही वहां रोजगार सेवक के पद पर कार्यरत थे। बरहट थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी मुखिया सहित अगवा पंचायत रोजगार सेवक की सकुशल बरामदगी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS