ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रोटरी क्लब ने किया निःशुल्क मोतियाबिंद जांच शिविर का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2017 4:18:09 PM
रोटरी क्लब ने किया निःशुल्क मोतियाबिंद जांच शिविर का आयोजन

छपरा, (हि.स.) । रोटरी क्लब छपरा की ओर से सदर प्रखंड के तेनुआ और बाजितपुर ग्राम में आरसीसी के सहयोग से वृद्धजनों के मोतियाबिंद की जांच और उसके ऑपरेशन के लिए मुफ्त शिविर का आयोजन सोमवार को किया गया।

पटना के पारस अस्पताल के ऑप्टोमेट्रिस्ट विश्वजीत के नेतृत्व में आयी टीम ने दोनों गांवों के कुल 101 वृद्ध पुरुष और महिलाओं के आंखों की जांच की । टीम ने 27 ऐसे वृद्धजनों को चिन्हित किया गया जो मोतियाबिंद से ग्रसित हैं। इनको मोतियाबिंद के मुफ्त ऑपरेशन और लेन्स के लिए शीघ्र ही रोटरी आई हाॅस्पिटल, कुचायकोट, गोपालगंज भेजा जाएगा। 

इस अवसर पर तेनुआ के आरसीसी के अध्यक्ष विजय कुमार और बाजितपुर के आरसीसी के अध्यक्ष लालबाबू ने आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। रोटरी अध्यक्ष आशा शरण, रोटरी के पास्ट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डॉ राकेश प्रसाद, दिप्ती सहाय, डॉ. कन्हैया जी वर्मा, नूतन वर्मा, डॉ एम के शरण, अमरेन्द्र सिंह और पुनितेश्वर का सराहनीय सहयोग रहा। इस आशय की जानकारी अध्यक्ष आशा शरण ने दी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS