ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
आंगनबाड़ी सेविका के चयन में धांधली की शिकायत
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2017 1:33:40 PM
आंगनबाड़ी सेविका के चयन में धांधली की शिकायत

पूर्णिया, (हि.स.)। आंगनबाड़ी सेविका के चयन में धांधली की शिकायत मिली है। मीरगंज थाना अंतर्गत रंगपुरा उत्तर निवासी अंजू देवी ने पूर्णिया जिला परिषद अध्यक्षा से आंगनबाड़ी सेविका के चयन में धांधली किये जाने की शिकायत की है। अपनी लिखित शिकायत में अंजू देवी ने कहा है कि उनके आवेदन के अनुसार आंगनबाड़ी सेविका के पद पर उनका चयन किया जाना था लेकिन वहां की मुखिया और उनके पति द्वारा हो हल्ला कर उनकी खुद की बेटी के चयन करवाने पर दवाब बनाया गया। 
जब इस बात की शिकायत को लेकर वो जिलाधिकारी के पास गई तो आंगनबाड़ी सुपरवाइजर द्वारा फोन कर उन्हें बुलाया गया और वो उपस्थित भी हुई लेकिन सुपरवाइजर वहां अनुपस्थित थी। अंजू देवी ने अपने आवेदन में ये भी दर्ज किया है कि हर मामले में वो चयन प्रक्रिया में खरी हैं उनका नंबर प्रतिशत भी सबसे अधिक है लेकिन इसके बावजूद उन्हें उनके हक से वंचित किए जाने की कोशिश की जा रही है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS