ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजद विधायक को मिली धमकी पर तेजस्वी ने किया ट्वीट
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2017 7:36:43 PM
राजद विधायक को मिली धमकी पर तेजस्वी ने किया ट्वीट

 पटना, (हि.स.)। पूर्व उपमुख्यमंत्री इन दिनों लगातार ट्विटर पर सक्रिय नजर आ रहे हैं। रविवार को उन्होंने राजद विधायक एज्या यादव को अपराधियों द्वारा फोन पर दी गई जान से मारने की धमकी पर भी ट्वीट किया है। 

तेजस्वी ने ट्वीट कर राजद विधायक को धमकी देने वालों को अब तक नहीं पकड़ने पर नाकाम सरकार को कहा है 'नीतीश राज में अब तक राजद के तीन विधायकों को फोन पर धमकी दी गई है, लेकिन सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की है।' उन्होंने आगे लिखा कि राजद विधायकों को धमकी देने वालों को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। लगता है इसमें सीएम की मौन सहमति है। तेजस्वी ने आशंका जताई है कि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से साबित होता है कि सत्ता पक्ष की मंशा विरोधियों को खत्म करवाने की है।

इससे पूर्व बिहार के ढाका राजद विधायक फैसल रहमान से अपराधियों ने कुछ दिन पहले रंगदारी की मांग की थी। उन्हें 12 और 26 सितम्बर 2017 को अज्ञात अपराधियों ने फोन कर रंगादारी मांगी थी और रंगदारी की रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। 

मनेर के राजद विधायक भाई दिनेश यादव को भी अज्ञात अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है और अब शनिवार को राजद की महिला विधायक एज्या यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। इन तीनों मामलों में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS