ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
वीसी के खिलाफ आंदोलन को सांसद पप्पू यादव का समर्थन, कहा- 72 घंटे के अंदर दाखिल करेंगे पीआइएल
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 7:40:24 PM
वीसी के खिलाफ आंदोलन को सांसद पप्पू यादव का समर्थन, कहा- 72 घंटे के अंदर दाखिल करेंगे पीआइएल

आंदोलनकारियों को संबोधित करते सांसद, तस्वीर- सोहराब आलम

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो व सांसद पप्पू यादव ने महात्मा गांधी केन्द्रीय विश्वविद्यालय मोतिहारी के मुद्दे पर दस दिनों से आंदोलनरत छात्रों को अपना पूरा समर्थन देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि छात्रों के भविष्य व सम्मान के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं होगा। इसके लिए उन्होंने आंदोलन के एजेंडा भी सेट कर दिया। उन्होंने कहा कि केविवि के बॉयलाज को नेट से निकालकर व वकील से परामर्श कर विश्वविद्यालय से दो शिक्षकों को हटाने, छात्रों द्वारा 10 करोड़ के वित्तीय घोटाले के आरोप व अन्य अनियमितताओं पर 72 घंटे के अंदर कोर्ट में पीआईएल दाखिल करने का प्रयास करेंगे। महात्मा गाँधी सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी  मामले के छात्र आन्दोलन को समर्थन देने आज सांसद पप्पू यादव 12:25 दोपहर यूनिवर्सिटी कैंपस मोतिहारी पहुँचे। इस क्रम में पूर्णिया सांसद ने छात्रों की आवाज को अपने सर्मथन से और बुलंद किया।
केन्द्रीय विश्वविद्यालय कैंपस के बाहर धरना पर बैठे जन अधिकार पार्टी की छात्र इकाई, छात्र राजद, एनएसयूआई के छात्रों व कॉलेज के छात्रों से शनिवार को बैठक कर आगे के आंदोलन की रणनीति तय कर दी। उन्होंने कहा कि सभी दलों के छात्र संगठन एकजुट होकर अपनी आवाज को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल साइट का सहारा लें। वे खुद इसमें मदद करेंगे। मौके पर जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष मोख्तार प्रसाद गुप्ता, युवा प्रदेश सचिव वीरेश कुमार, युवा प्रदेश जन अधिकार पार्टी के प्रवक्ता अंकुश कुमार सिंह, जिला युवा अध्यक्ष जितेन्द्र गिरि, जिला छात्र अध्यक्ष मोनू सिंह, छात्र राजद जिला अध्यक्ष अवनीश कुमार यादव, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष बिट्टू यादव, छात्र राजद नगर अध्यक्ष कुमार तेजस्वी सहित अन्य थे। बता दें कि मोतिहारी आने से पूर्व पप्पू यादव का मुजफ्फरपुर में भव्य स्वागत किया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS