ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
निगरानी ने 50 हजार घूस लेते एसडीओ को धर दबोचा, साथ ले गए अधिकारी
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 7:28:06 PM
निगरानी ने 50 हजार घूस लेते एसडीओ को धर दबोचा, साथ ले गए अधिकारी

बेतिया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बगहा पथ प्रमंडल 2 के अवर प्रमंडल मधुबनी प्रखंड में तैनात सहायक अभियंता संतोष कुमार को शनिवार को 50 हजार रुपया घूस लेते निगरानी की टीम ने रामनगर के सगुनी चौक से गिरफ्तार किया । रामनगर में हाल के दिनों में हुए बवाल के बाद एसडीओ को मजिस्ट्रेट के तौर पर विधि व्यवस्था के संधारण के लिए महुवी में तैनात किया गया था।
निगरानी टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी महाराजा कनिष्क कुमार सिंह ने बताया कि ठेकेदार शाबिर हुसैन ने निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में 3 अक्टूबर को शिकायत दर्ज करायी थी। शिकायत में बताया था कि वे शाबिर हुसैन कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक हैं। कंपनी ने मधुबनी प्रखंड के देवीपुर से कोईरी टोला तक 21 सौ मीटर सड़क का निर्माण कराया था। निर्माण कार्य का भुगतान कराने के लिए एसडीओ औरंगाबाग जिला के दाउद नगर निवासी संतोष कुमार 70 हजार रुपया घूस मांग रहे हैं। एसडीओ ने ठेकेदार से कहा कि पैसा मिलने पर बिल के भुगतान का आदेश कनीय अभियंता को देंगे।
शिकायत के आधार निगरानी के एक अधिकारी 5 अक्टूबर को ठेकेदार के साथ बगहा पहुंचे। अधिकारियों को मालूम चला कि एसडीओ रामनगर के सगुनी में तैनात हैं। वहां पर अधिकारियों के सामने ठेकेदार से 5 सौ रुपये के 40 नोट एसडीओ को दिया। इसके बाद अधिकारी वहां से चले गए।
शनिवार को महाराजा कनिष्क सिंह के नेतृत्व में इंस्पेक्टर अतुनू दत्ता, विजय कुमार, दारोगा चन्द्रभूषण कुमार सिंह, संजय कुमार चतुर्वेदी, अशोक कुमार सिंह की टीम एसडीओ को पकड़ने बगहा पहुंची। निगरानी के अधिकारी ने जब एसडीओ के मोबाइल पर फोन किया तो एसडीओ संतोष कुमार ने बताया कि दो पक्षों के बीच हुए झड़प के बाद आपसी सौहार्द को कायम रखने के लिए जिला प्रशासन ने मजिस्ट्रेट के तौर पर उन्हें सगुनी में तैनात किया है। निगरानी की टीम वहां पहुंची। ठेकेदार शाबिर हुसैन ने दो हजार के 25 नोट एसडीओ को दिए। तभी निगरानी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS