ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू के काम से उनके पुत्र भी आरोपित हुए: जदयू
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 4:43:05 PM
लालू के काम से उनके पुत्र भी आरोपित हुए: जदयू

पटना, (हि.स.)। जदयू नेता और विधान पार्षद के साथ विपक्ष के नेता लगातार राजद सुप्रीमो लालू यादव पर बयान देते रहे हैं। इस बीच जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू यादव पर एक बड़ा बयान दिया है। कुमार ने शनिवार को बयान जारी कर कहा है कि स्वाभाविक नियति के रूप में लालू प्रसाद के कृत्य के कारण उनके पुत्र भी आरोपित हुए।
सीबीआई की ओर से लालू प्रसाद यादव से पूछे जाने के पूर्व किए गए ट्वीट पर नीरज कुमार ने कहा है कि लालू तो ट्विटर बाबा बने हुए हैं, तो उन्हें ट्वीट यह भी करना चाहिए कि सीबीआई ने उनसे क्या-क्या पूछा और उन्होंने क्या जवाब दिया। 
नीरज कुमार ने कहा है कि देश के अंदर ऐसा कोई उदाहरण नहीं मिला, जहां किसी नेता 
ने राजनीति को कारोबार बना लिया। लालू ने विधानसभा का टिकट देने के लिए, विधान परिषद में रहने के लिए जमीन लिखवा लो उससे संपत्ति ले लो जैसी नीति का पालन किया। 
जदयू प्रवक्ता के लालू पर वार करते हुए कहा कि लालू यह विशिष्टता अगर आपको हासिल है तो कृपा कर यह भी विशिष्टता हासिल कर लीजिए कि सीबीआई ने जो पूछताछ किया उसको ट्विटर पर डालिए कि सीबीआई ने आपसे क्या पूछा, आप ने उस संपत्ति के सोर्स की क्या जानकारी दी, क्योंकि भ्रष्टाचार के मामले में आप ने राजनीति में दुर्गंध फैला दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS