ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अंतरजिला स्कूल फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज, उद्घाटन मुकाबले में समस्तीपुर की टीम जीती
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2017 7:11:05 PM
अंतरजिला स्कूल फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज, उद्घाटन मुकाबले में समस्तीपुर की टीम जीती

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


कला एवं संस्कृति विभाग राज्य सरकार के तत्वावधान में अन्तर जिला स्कूल फुटबॉल प्रतियोगिता(बालक वर्ग) का आगाज शुक्रवार को हो गया।
स्पोर्ट्स क्लब में खेले जा रहे टूर्नामेंट का उदघाटन एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने दीप प्रज्वलन व झंडोतोलन कर किया। इसके पूर्व विभिन्न जिलों की टीमों ने मार्च पास्ट किया। पहले दिन 12 टीमों को रिपोर्टिंग करनी थी। लेकिन सिर्फ मेजबान पूर्वी चंपारण के अलावे पश्चिमी चंपारण, कैमूर, रोहतास, सीतामढ़ी, समस्तीपुर व कटिहार की टीमें ही आ पायीं। अंडर 19 का उदघाटन मैच सीतामढ़ी व समस्तीपुर के बीच खेला गया, जिसमें समस्तीपुर की टीम ने सीतामढ़ी को 1-0 से हरा दिया। खेल की शुरुआत में दोनों टीम के खिलाड़ियों ने अच्छे मूव बना विपक्षी गोलपोस्ट पर हमला बोला। एक मात्र सफलता पहले हाफ के 26 वें मिनट में समस्तीपुर के जर्सी नम्बर 11 सोनू कुमार को मिली। उन्होंने शानदार मूव बनाते हुए गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। जो अंततः निर्णायक साबित हुआ। मौके पर खेल अधिकारी राजेन्द्र कुमार भी थे। टूर्नामेंट के आधार पर नेशनल के लिए टीम चयन को लेकर पटना से सेलेक्टर्स की तीन सदस्यीय टीम भी आयी हुई है। शनिवार को 12 मैच होंगे।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS