ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोहन भागवत और नीतीश कुमार आज आरा में एक कार्यक्रम में होंगे शामिल
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2017 9:18:02 AM
मोहन भागवत और नीतीश कुमार आज आरा में एक कार्यक्रम में होंगे शामिल

पटना, (हि.स.)। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत बिहार के दो दिवसीय प्रवास पर बुधवार को पूर्वाह्न 10 बजे सेवा विमान से पटना आएंगे। वह आरा के चंदवा जाएंगे। वहां 04 बजे रामानुजाचार्य की 1000वीं जयंती पर आयोजित समापन समारोह को संबोधित करेंगे।
चंदवा में ही आरएसएस के प्रस्तावित कार्यालय भवन का 5.30 बजे भूमि पूजन समारोह में शरीक होंगे। रात्रि विश्राम नहीं होगा। गुरुवार को 10 बजे पटना से विमान से नई दिल्ली जाएंगे।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी जयंती समारोह में शरीक होने 11 बजे पटना से चलकर 12 बजे चंदवा पहुंचेगे। वहां एक घंटा रहकर पटना लौट आएंगे। 
बिहार में चार वर्षों के बाद जदयू और भाजपा की तीसरी बार सरकार बनने के बाद आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का पहला बिहार दौरे पर हैं।
 
भाजपा से अलग होने और कांग्रेस एवं राजद से दोस्ती के बाद भाजपा के कांग्रेसमुक्त भारत के जवाब में नीतीश संघमुक्त भारत का नारा देकर अभियान चला रहे थे। फिर भाजपा के साथ होने से वह विरोधियों के निशाने पर हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS