ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिजली कंपनी की लापरवाही से फिर हो सकता है हादसा
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 1:43:58 PM
बिजली कंपनी की लापरवाही से फिर हो सकता है हादसा

भागलपुर, (हि.स.)। बिहार के भागलपुर में बिजली कंपनी ने अगर जर्जर तार नहीं बदले तो और भी हादसे हो सकते हैं। शहर के कई इलाकों में बिजली कंपनी के आने के बाद से ही जर्जर तार लटक रहे हैं। साढ़े तीन साल बाद भी बिजली कंपनी द्वारा तार बदलने की ओर कोई काम नहीं किया गया। 

हालांकि कंपनी दावा कर रही है कि वह बरसात के बाद प्राथमिकता के आधार पर तार बदलेगी। शहर के कई इलाकों में बिजली के नंगे तार नीचे लटक रहे हैं। बारिश होते ही यह तार गिर जाते हैं। इसके अलावा जर्जर बांस पर भी बिजली के तार दौड़ाए गए हैं। यह बांस भी पूरी तरह जर्जर हो चुके हैं। 

कई इलाकों में बांस जर्जर होकर झुक चुके हैं। शहर के मूंदीचौक, मायागंज, हबीबपुर, नाथनगर, बरारी और बरेहपुरा इलाके में जर्जर बांस पर जर्जर तार लटक रहे हैं। मुहर्रम में जर्जर तार के कारण जिले में दो जगहों पर चार व्यक्तियों की मौत हो गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS