ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जमुई में दो गुटों में हुई हिंसक झड़प
By Deshwani | Publish Date: 2/10/2017 3:27:54 PM
जमुई में दो गुटों में हुई हिंसक झड़प

जमुई, (हि.स.)। बिहार के जमुई जिले में दो गुटों के बीच चल रही तनातनी में सोमवार को एक जुलूस पर उपद्रवियों के पथराव , आपसी झड़प और गोलीबारी की घटना में दो लोग घायल हो गए । 

आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि कड़ी सुरक्षा के बीच एक समुदाय विशेष का धार्मिक जुलूस जब महराजगंज मोहल्ले से गुजर रहा था तभी कुछ उपद्रवियों ने ईंट-पत्थर बरसाए। इस घटना में कुछ सुरक्षाकर्मियों को मामूली चोटें आईं ।

सूत्रों ने बताया कि इस घटना के बाद शहर के महिसौढही मोहल्ले में दो गुटों के बीच पथराव तथा गोलाबारी की घटना में दो लोग घायल हो गए जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । शहर के कुछ अन्य हिस्सों में भी आगजनी और पथराव की घटना हुई।

सूत्रों ने बताया कि स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर कैम्प कर रहे हैं । शहर के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षाकर्मियों को तैनात कर दिया गया है। जिला प्रशासन ने एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवा शहर में बंद कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान पथराव की घटना हुई थी जिसके बाद मुंगेर के डीआईजी,विकास वैभव और आयुक्त, राकेश कुमार ने जमुई थाना परिसर में शांति समिति की बैठक कर धर्मिक जुलूस के दौरान शांति और विधि व्यवस्था बनाए रखने की रणनीति पर चर्चा की थी ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS