ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पीएम से उनके सांसद व मंत्री डरते हैं : डाॅ जावेद
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2017 1:00:15 PM
पीएम से उनके सांसद व मंत्री डरते हैं : डाॅ जावेद

किशनगंज, (हि.स.) बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के आरोप को सही ठहराते हुए स्थानीय कांग्रेस विधायक डाॅ जावेद आजाद ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला किया। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी से उनके मंत्री सांसद डरते हैं| मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा कि यह सही है नोटबंदी के बाद से देश में बेरोजगारी बढ़ रही है। अगर उनकी ही पार्टी के पूर्व केन्द्रीय वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा एवं मौजूदा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा सवाल खड़ा कर रहे कि केन्द्र सरकार की नोटबंदी के बाद डीजीपी में गिरावट आई है| ऐसे में शक की गुंजाइश कहां बचती है। 
उन्होंने कहा कि यह सब जनता भी जानती है। अगर कोई नेता जनता के साथ खड़े होकर अपने ही पार्टी के चुनी हुई सरकार के विरोध में बोल रहे हैं तो सच्चाई यही है, भले ही पीएम मोदी के डर से उनके मंत्री नहीं बोलते हैं क्योंकि उनकी छुट्टी न हो जाय। केन्द्रीय वित मंत्री अरुण जेटली का ऐसे बेखौफ़ वरिष्ठ नेता पर हमला कर यह कहना कि अब अस्सी साल की उम्र में नौकरी तालाशने बात कहकर अपनी नाकामियों पर पर्दा नहीं डाला सकता है। आने वाले वर्ष 2019 में यही मेक इन इंडिया का सपना वर्ष 2004 की साइनिंग इंडिया की तरह ध्वस्त हो जाएगी। सत्ता के अहंकार में चूर शायद केन्द्र सरकार को फिर एक बार देश की जनता जरूर सबक देगी| जितनी झूठ का सहारा लेकर आज सत्ता के शिखर पर यह सरकार पंहुची है। उस समय मुंह के बल गिरेगी। मौजूदा सरकार के संंबंध में सिर्फ विरोधियों का अनुमान नहीं है बड़े -बड़े राजनीतिक जानकारों सहित देश की आवाम का दर्द है। अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता आज केन्द्र सरकार से पूछतेे हैं वह कल जनआवाम की आवाज होगी ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS