ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
संरक्षा सुरक्षा पर रेलवे करेगा 10 हजार करोड़ रुपए खर्च -सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2017 8:52:52 PM
संरक्षा सुरक्षा पर रेलवे करेगा 10 हजार करोड़ रुपए खर्च -सुशील मोदी

 पटनाम्बर ( हि स )- बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार ने शुक्रवार को कहा कि 700 ट्रेनों की गति बढ़ाने के साथ-साथ रेलवे संरक्षा-सुरक्षा पर 10,000 करोड़ रुपये खर्च करेग ।

 

 

 

 

बिहार के वित्त मंत्री सुशील कुमार के ने यहँ कहा कि आम लोगों में तेज सफर ,सुरक्षित यात्रा का भरोसा जगाने का रेलवे ने संकल्प लिया है जिसके लिए योजनाएं तैयार की जा रही है । यात्रियों की सुविधा के लिए 48 मेल-एक्सप्रेस गाड़ियों को अब सुपरफास्ट में परिवर्तित करने का रेलवे ने निर्णय लिया है।

 

 

 

 

सुशील मोदी ने कहा कि इससे छठ पर घर आने वाले बिहारियों को बड़ी राहत मिलेगी। 

 

 

 

 

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की ओर से देश में आर्थिक संकट आने की संभावना संबंधी बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि कुछ लोग हताशा में देश में मंदी होने का छाती पीट रहे हैं । सुशील मोदी ने कहा कि नवरात्र के नौ दिनों में अकेले पटना के व्यवसायियों ने 800 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया। 100 करोड़ के इलेक्ट्रानिक उपकरण, 40 करोड़ के आभूषण और लगभग 2 करोड़ रुपये के मोबाइल फोन बिक गए। राजधानी के लोगों ने 50 लाख रुपये तो केवल चाट-गोलगप्पे और चाउमिन खाने में खर्च कर दिये। उन्होंने कहा कि देश में यदि मंदी होती तो बिहार जैसे गरीब राज्य में यह खुशनुमा तस्वीर नहीं दिखती । उन्होंने कहा कि यह तस्वीर ऐसे वक्त की है, जब कुछ हताश लोग देश में मंदी पर छाती पीट रहे हैं।

 

 

 

 

कांग्रेस को चुकानी पड़ेगी लालू के साथ की कीमत- सुशील मोदी

 

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव का साथ देने तथा प्रदेश के पार्टी अध्‍यक्ष अशोक चौधरी को पद से हटाने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर अपने एक ट्वीट में सुशील मोदी ने शुक्रवार को लिखा किलंबी कवायद के बाद राहुल गांधी ने जिस व्यक्ति को बिहार प्रदेश कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया, उसके पहले ही कार्यक्रम से पार्टी के 27 में से 26 विधायकों ने परहेज किया। उन्होंने लिखा कि अशोक चौधरी जैसे दलित नेता जिन्हें अनुशासनहीनता के आरोप में हटाया गया, उसके प्रति 15 विधायक-एमएलसी एकजुट दिख रहे हैं। 

 

 

 

 

भाजपा नेता ने लिखा कि आंख बंद कर लालू यादव का साथ निभाने की कांग्रेस को कीमत चुकानी पड़ेगी।

 

 

 

 

ट्वीट में सुशील मोदी ने लिखा कि केंद्र सरकार ने 5 से 25 अक्टूबर तक देश भर में पर्यटन पर्व मनाने के लिए बिहार से बोधगया का चयन किया है, जिससे यहां के विष्णुपद मंदिर, गुंगेश्वरी हिल-महाबोधि पथ, ब्रह्म सरोवर और अक्षयवट मंदिर के विकास की योजनाओं को गति मिलेगी। उन्होंने लिखा कि राज्य सरकार इस कार्यक्रम के लिए हरसंभव व्यवस्था कर रही है।

 

 

 

 

कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक की पहली वर्षगांठ की चर्चा करते हुए सुशील मोदी ने लिखा कि 27 सितंबर को भारतीय सेना ने पश्चिम में म्यांमार सीमा पर नगा उग्रवादियों के कैंप नष्ट कर एक बार फिर अपने शौर्य का प्रदर्शन किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS