ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राज्यपाल ने ‘मुहर्रम’ के अवसर पर शांति और भाईचारा बनाये रखने की अपील की
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2017 5:53:45 PM
राज्यपाल ने ‘मुहर्रम’ के अवसर पर शांति और भाईचारा बनाये रखने की अपील की

पटना, ( हि स )। बिहार के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने लोगों से मुहर्रम के अवसर पर समाज में शान्ति और भाईचारा बनाये रखने की गुरुवार को अपील की। 

 
अपने शुभकामना सन्देश में राज्यपाल ने कहा कि अन्याय और शोषण के विरूद्ध सच्चाई और ईमानदारी के रास्ते पर चलते हुए हजरत इमाम हुसैन साहब ने अपनी शहादत दी थी। उनकी शहादत को याद कर देश में शांति और भाईचारा सुदृढ़ करने के लिए राज्यपाल ने लोगों का आह्वान किया। राज्यपाल ने बिहारवासियों से राष्ट्रीय एकता को मजबूती प्रदान करने के लिए समाज में सद्भावना और प्रेम बनाये रखने को कहा।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS