ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
हार्डवेयर व्यवसायी का अपहृत पुत्र बेहोशी की हालत में मिला, पुलिस ने बताया संदिग्ध मामला
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2017 6:25:21 PM
हार्डवेयर व्यवसायी का अपहृत पुत्र बेहोशी की हालत में मिला, पुलिस ने बताया संदिग्ध मामला

पवन की फाइल फोटो

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

रघुनाथपुर के हार्डवेयर व्यवसायी अरविंद ठाकुर का अपहृत पुत्र पवन शहर के हवाई अड्डा चौक के समीप से बुधवार सुबह मुक्त हुआ है। उस वक्त वह बेहोशी की हालत में था। उसका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

मालूम हो कि पवन का अपहरण 24 सितम्बर को श्रीकृष्णनगर से हो गया था। जब वह अपनी माँ को श्रीकृष्णनगर मामा के घर छोड़कर बाइक से रघुनाथपुर लौट रहा था। बाइक अभी नहीं मिल सकी है। अपहरण में कौन कौन लोग शामिल थे, इसका खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है। 20 लाख की फिरौती की मांग की जा रही थी। लेकिन पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध बता रही है। 

इधर पवन ने पुलिस को बताया है कि जब वह अपनी मां को श्रीकृष्ण नगर स्थित ननीहाल  पहुंचाकर अपनी बाइक से लौट रहा था। अस्पताल चौक के आगे ओवर ब्रिज पर उसकी बाइक को स्कॉर्पियो सवार लोगोंं ने ठाेकर मार दी। फिर उसे गाड़ी में बैठाकर ले गये। स्कॉर्पियों सवार लोगों में से एक ने उसकी बाइक लेली और वह बाइक लेकर कहीं चला गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS