ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
तेजस्वी ने नीतीश पर बोला हमला, कहा-घोटालों और अपराधों की लेनी होगी जिम्मेवारी
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2017 6:23:31 PM
तेजस्वी ने नीतीश पर बोला हमला, कहा-घोटालों और अपराधों की लेनी होगी जिम्मेवारी

पटना, (हि.स.)। विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विभागीय समीक्षा बैठकें दिखावटी और बनावटी होने की बजाय गुणात्मक और परिणोन्मुख होने चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को सभी विभागों के घोटालों और अपराधों की नैतिक जिम्मेदारी लेनी होगी अन्यथा दिखावटी समीक्षा बैठकों का क्या फायदा?

तेजस्वी यादव ने मेरे दिल की बात शृंखला के तहत मंगलवार को यहां जारी बयान में नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पिछले दो महीने से सृजन घोटाला के पर्दाफाश होने के बाद सारा प्रशासन और पूरी सरकार सिपर्फ एक लक्ष्य को लेकर चल रही है कि कैसे एक व्यक्ति का महिमामंडल किया जाये। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध चरम पर है। इसकी विफलता का ठिकरा कहीं डीजीपी पर न फोड़ दिया जाय। मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेवारी से नहीं बच सकते ।
 
श्री यादव ने कहा कि अफसरों के अच्छे काम का सेहरा जब सीएम लेते हैं तब खराब उपलब्धियों की जवाबदेही भी लेनी होगी। बाढ़ नियंत्रण और राहत बचाव में सरकार पूरी तरह विफल रही। भागलपुर में 828 करोड़ रुपये की लागत वाली नहर योजना का उदघाटन के पहले नहर की दीवार ध्वस्त हो गयी।
 
पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने कहा कि जब मुख्यमंत्री सभी विभागों की समीक्षा बैठक करते हैं तब विभिन्न विभागों में घोटाला कैसे हो रहा है? सीबीआई ने तेजस्वी को लालू प्रसाद के रेल मंत्री रहते रेलवे के दो होटल का ठेका देने में घपला संबंधी मामले में पूछताछ के लिए मंगलवार को सोमवार को दिल्ली मुख्यालय आने की नोटिस दे रखी थी। नयी दिल्ली में ही कई दिनों से डेरा डाले तेजस्वी द्वारा वकील के माध्यम से सीबीआई से एक पखवारे की मांगी मोहलत मिल गयी है। इसी तरह लालू प्रसाद को भी एक दिन पहले दो सप्ताह की मोहलत मिल गयी है। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS