ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बीएचयू के कुलपति को बर्खास्त किया जाए : छात्र जदयू
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2017 4:43:12 PM
बीएचयू के कुलपति को बर्खास्त किया जाए : छात्र जदयू

पटना, (हि.स.)। काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में छेड़छाड़ की घटना के विरोध में सड़कों पर उतरे छात्र-छात्राओं पर जिस प्रकार पुलिस ने लाठियां बरसाई हैं उससे कई छात्र-छात्राओं के गंभीर रूप से घायल होने पर छात्र जनता दल (यू.) ने नाराजगी जताई है। 
 
छात्र जदयू के प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी सुनील कु. गुप्ता ने मंगलवार को कहा कि बल के बजाय बातचीत से इस समस्या का हल निकालना चाहिए था, छात्र-छात्रा की मांग जायज है। छेड़छाड़ की घटना के विरोध में छात्र-छात्राओं ने पुलिस थाने में भी इसकी शिकायत की थी, लेकिन कार्रवाई के जगह उनपर ही सवाल खड़े कर दिए गए। इसलिए छात्र-छात्राओं ने आन्दोलन का रास्ता अपनाया। गैरजिम्मेवार कुलपति एवं पुलिसिया गुंडागर्दी के मेल-मिलाप से जिस प्रकार छात्र-छात्राओं की जमकर पिटाई की गई यह काफी गंभीर है। उन्होंने कहा कि छात्र जदता दल यू हर स्थिति में बीएचयू के छात्र-छात्राओं के साथ है। विश्वविद्यालय एवं प्रशासनिक तंत्र में सुधार किया जाना चाहिए। साथ ही उन्हेंने यू.पी. सरकार एवं कुलपति महोदय से आग्रह किया है कि बीएचयू के छात्र-छात्राओं की मांगें पूरी की जाएं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS