ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बीटीईटी के असफल अभ्यर्थियों का बिहार बोर्ड के समक्ष हंगामा व प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2017 9:21:42 PM
बीटीईटी के असफल अभ्यर्थियों का बिहार बोर्ड के समक्ष हंगामा व प्रदर्शन

 पटना, (हिस)। बिहार शिक्षक पात्रता परीक्षा (बीटीईटी) परिणाम से आक्रोशित अभ्यर्थियों ने सोमवार को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति कार्यालय के पास प्रदर्शन और हंगामा किया। 

आक्रोशित छात्र हंगामा करते हुए बोर्ड के गेट को जबर्दस्ती तोड़कर कैंपस में प्रवेश कर गये। छात्रों ने सरकार पर आरोप लगाया कि टेट की कॉपी जांचने में लापरवाही हुई है जिसने वाइटर का प्रयोग नहीं किया है और 120 नंबर आने के बाद भी उनके रिजल्ट को पेंडिंग रखा गया है।

छात्रों ने कॉपियों की दोबारा जांच के अलावा बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर की बर्खास्त करने की मांग की। छात्रों ने बोर्ड के अध्यक्ष को बर्खास्त करने की मांग सरकार से की। इससे पूर्व छात्रों ने कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा करने के साथ बोर्ड पर रिजल्ट में धांधली करने का आरोप लगाया है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है, लेकिन छात्रों को प्रदर्शन अभी जारी है। 

गौरतलब है कि बिहार स्कूल परीक्षा बोर्ड (बीएसईबी) ने बिहार शिक्षक पात्रता परीक्षा (बीटीईटी)- 2017 का परिणाम गुरुवार को जारी किया गया। इसमें करीब 17 फीसदी उम्मीदवार ही परीक्षा उत्तीर्ण कर पाये हैं। बीटीईटी की परीक्षा में करीब 2.43 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS