ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पाक से बदला लेने की पीएम में क्षमता : सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2017 6:21:17 PM
पाक से बदला लेने की पीएम में क्षमता : सुशील मोदी

पटना, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में यह क्षमता है कि उन्होंने चीन के साथ शांतिपूर्ण तरीके से डोकलाम की समस्या का समाधन किया, वहीं उरी के शहीदों का बदला पाकिस्तान से सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए लिया। यह बातें सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कही। दिल्ली में आयोजित भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव के समर्थन में बोलते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री एक ओर जहां ग्राम सड़क योजना से गांव की सड़कों को जोड़ने की बात कर रहे है, वहीं बुलेट ट्रेन का शिलान्यास भी कर रहे हैं। 
प्रधानमंत्री द्वारा चलायी गयी योजनाओं पर उन्होंने कहा कि बेटी पढ़ाओं, बेटी बचाओं का अभियान चला रहे हैं। वहीं तीन तलाक से मुस्लिम महिलाओं को निजात दिलाने में भी सफल रहे। बनारस में शौचालय की नींव तो अगले दिन नर्मदा डैम का उद्घाटन करने वाले प्रधानमंत्री ने देश के 30 करोड़ गरीबों का बैंकों में खाता खोलवाया तो 7 करोड़ नौजवानों को मुद्रा योजना से ऋण भी दिलवाया। 
प्रधानमंत्री 2022 तक हर गरीब को पक्का मकान, शौचालय तो गांव के एक-एक घर को बिजली और गैस कनेक्शन तथा हर नाली-गली को पक्की करने के अभियान में जहां जुटे हैं, वहीं किसानों के लागत मूल्य के कम करने के लिए अलग कृषि फीडर और नीम कोटेड यूरिया के उत्पादन बढ़ाने का अभियान भी चला रहे हैं। 
प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने पिछड़े वर्गों को अनुसूचित जाति-जनजाति की तरह संवैधानिक दर्जा दिलाने वाला बिल लाया, जिसका कांग्रेस ने विरोध किया। फिर भी उन्होंने पिछड़े वर्गों की अखिल भारतीय सूची के समय सीमा के अंदर वर्गीकरण के लिए आयोग के गठन का ऐलान किया। 
मोदी ने कहा कि ‘एक राष्ट्र, एक कर और एक बाजार’ की अवधारणा को जीएसटी के जरिए जहां प्रधानमंत्री ने लागू किया वहीं हिम्मत करके कालेधन पर अंकुश के लिए नोटबंदी का फैसला किया। देश में नये भारत की एक नई उम्मीद जगी है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर सवा सौ करोड़ देशवासियों की नजरें लगी हुई हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS