ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजेंद्र स्टेडियम के बदले हवाई अड्डा मैदान में होगा रावण दहन
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2017 6:19:33 PM
राजेंद्र स्टेडियम के बदले हवाई अड्डा मैदान में होगा रावण दहन

छपरा, (हि.स.)। दशहरा के मौके पर रावण का पुतला दहन राजेंद्र स्टेडियम के बजाय हवाई अड्डा के मैदान में दहन करने का निर्णय लिया गया है। प्रशासन के द्वारा राजेंद्र स्टेडियम में पुतला दहन करने की अनुमति नहीं दिए जाने के बाद आयोजन स्थल बदल दिया गया। 
इसके पहले से राजेंद्र स्टेडियम में ही रावण वध किया जाता था लेकिन राजेंद्र स्टेडियम में जुटने वाली भीड़ व स्टेडियम की बनावट के लिहाज से प्रशासन ने इस आयोजन की अनुमति नहीं दी। इसको लेकर प्रशासन और आयोजन समिति के सदस्यों के बीच कई दिनों तक बैठकों का दौर चलता रहा जिसके बाद सोमवार को आयोजन समिति की बैठक में रावण का पुतला दहन करने के लिए हवाई अड्डा के मैदान को चुना गया और प्रशासन से वहां आयोजन करने की अनुमति मांगी गई है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS