ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार का समुचित विकास करना हमारी जिम्मेवारी: मंगल पाण्डेय
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 9:11:26 PM
बिहार का समुचित विकास करना हमारी जिम्मेवारी: मंगल पाण्डेय

सीवान, (हि.स.) | रविवार को शहर के गोपालगंज रोड स्थित अशोका रेजीडेंसी के सभागार में भाजपा के नेतृत्व में एनडीए के द्वारा बिहार के नव नियुक्त स्वास्थ्य मंत्री व बिहार भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष मंगल पाण्डेय का अभिनंदन किया गया । समारोह की अध्यक्षता सीवान भाजपा के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने किया । इस मौके पर समारोह को संबोधित करते हुए मंगल पाण्डेय ने कहा कि किसी भी संगठन का कार्यकर्ता कभी भी भूतपूर्व नहीं होता है। कार्यकर्ता ही संगठन का प्राण होता है । उन्होंने कहा किसी भी संगठन को मजबूत बनाने में सबसे बड़ा योगदान कार्यकर्ताओं को होता है। कार्यकर्ता ही संगठन की रीढ़ होते हैं जिनके जरिए पार्टी की नीति-रीति का प्रचार आम जन तक पहुंचता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय सरकार ने समाज के सभी वर्गो के विकास के लिए बड़े पैमाने पर कार्य किया है, लेकिन इनमें बिहार में बेमेल गठबंधन की सरकार होने के कारण केंद्र सरकार की लोक कल्याणकरी योजनाओं का लाभ बिहार के जनता को नही मिल पा रहा था । अब बिहार में एनडीए की सरकार है और अब बिहार का समुचित विकास करना हमारी जिम्मेवारी है ।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कार्यकर्ता गांवों में लोगों के बीच जाएं और केंद्र सरकार व राज्य सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों की जानकारी दें। प्रयास करें कि इन योजनाओं का लाभ सभी लोगों को मिले।
समारोह को सीवान सांसद ओमप्रकाश यादव, महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रवाल , सीवान विधायक व्यासदेव प्रसाद, दरौदा विधायक कबिता सिंह, लोजपा जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह सहित एनडीए के दर्जनो नेताओं ने संबोधित किया । इस मौके पर बिहार भाजपा सहकारिता मंच के प्रदेशाध्यक्ष प्रोफेसर अभिमन्यु सिंह, योगेन्द्र सिंह, राजीव कुमार सिंह उर्फ बिट्टू सिंह, नगर सभापति सिन्धु सिंह, उप सभापति बबलू साह, राहुल तिवारी, प्रदीप कुमार रोज, धनंजय सिंह, रामाकांत पाठक, आदित्य पाठक, नगर पार्षद देवेन्द्र गुप्ता, राजेश श्रीवास्तव, अमित कुमार सिंह,प्रखंड प्रमुख राजा राम प्रसाद सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS