ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना में पुलिस ने चिता से उठायी युवती की लाश, जानिए क्या है कारण
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 8:09:46 PM
पटना में पुलिस ने  चिता से उठायी युवती की लाश, जानिए क्या है कारण

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


राजधानी पटना के खाजेकलां घाट से चौक थाना पुिलस ने  चिता से एक युवती की लाश को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के िलए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। 
परिजन युवती की मौत का कारण बीमारी बता रहे थे। वहीं पुलिस को सूचना मिली थी कि युवती ने आत्महत्या की है। चौक थानाध्यक्ष अशोक कुमार पांडे ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मौत की गुत्थी सुलझ सकेगी।
बता दें िक मिरचाई गली निवासी स्व. श्याम लाल वर्णवाल की 26 वर्षीया पुत्री प्रीति गुप्ता की मौत शनिवार की सुबह लगभग ग्यारह बजे हो गई। मकान के नीचे प्रीति का भाई राहुल गुप्ता मनीहारी की दुकान पर बैठा था। इसी दौरान राहुल को सूचना मिली कि अभी तक बहन सोकर नहीं उठी है।
भाई जब ऊपरी मंजिल स्थित घर पहुंचा तो पाया कि बहन की मौत हो चुकी है।  रिश्तेदारों के साथ बहन की अर्थी लेकर भाई दोपहर लगभग दो बजे खाजेकलां घाट पहुंचा। चिता पर परिजनों ने प्रीति को लिटाया। भाई ने मुखाग्नि दी। इसी बीच चौक थाना पुलिस के पदाधिकारी उपेंद्र रजक दलबल के साथ चिता के समीप पहुंचे।
घाट पर भाई राहुल ने बताया बहन ने जन्माष्टमी व्रत की थी। उसी दिन उसकी तबीयत खराब हुई थी। शुक्रवार को भी बहन ने व्रत रखा था। शनिवार की सुबह उसने दवा खाई। 11 बजे दिन में सूचना मिली कि बहन की तबीयत और बिगड़ गई है। जब बहन के कमरे में पहुंचा तो देखा कि बहन मृत पड़ी है। लोगों ने बताया कि बहन की गर्दन में चुनरी लिपटी थी।
इधर चौक थानाध्यक्ष अशोक पांडे ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि प्रीति ने पारिवारिक कलह और प्रताडऩा से तंग आकर फांसी लगा ली है। परिजन उसे आनन-फानन में जलाने खाजेकलां घाट ले गए हैं। परिजनों द्वारा पुलिस को युवती के मरने की सूचना नहीं दी गई थी। जिस मार्केट में प्रीति रहती थी वह उसके नाना की है।
मां सोनम देवी की मौत तीन वर्ष पूर्व हो चुकी है। वहीं 2015 में पिता श्याम की भी मौत हो चुकी है। पुलिस को सूचना मिली थी कि ननिहाल से किराए को लेकर विवाद होता था। पुलिस को आशंका है कि प्रीति ने कलह में आकर मौत को गले लगा लिया होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS