ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाली एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 11:00:00 PM
कई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाली एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पूर्वी चम्पारण जिले के एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने शनिवार को प्रेसवार्ता कर शातिर बदमाश दीपक पासवान के साथ उसके एक सहयोगी मुन्ना पाठक की गिरफ्तारी की पुष्टि की। उसके पास से पुलिस ने एके 47, दो मैगजिन, 26 कारतूस व दो मोबाइल भी जब्त किए। एके 47 जैसे अग्नेयास्त्र का जब्त होना जिला पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। जिसे दीपक पासवान ने एक वर्ष पूर्व कुख्यात बब्लू दूबे से 7 लाख में खरीदी थी। इसके लिए दीपक ने छतौनी के कमेटी चौक स्थित अपनी जमीन भी बेचनी पड़ी थी। यह एके 47 कई अपराधियों की शान बनने के बाद दीपक पासवान के जिम्मे आयी थी। आशंका है कि इस एके 47 ने कई निर्दोषों को छलनी कर मौत के घाट उतारा होगा।

एसपी ने बताया कि वह बब्लू दूबे का शार्गिद है। बेतिया कोर्ट परिसर में बब्लू दूबे की हत्या के बाद वह पूर्वी व पश्चिमी चम्पारण में अपना आपराधिक साम्राज्य कायम करना चाहता था। इसी क्रम में उसने छतौनी में बीते 17 जून को इन्द्रजीत जासवाल को इसी एके 47 छलनी कर दिया था। फिर शहर के एक व्यवसायी से फोन कर रंगदारी भी मांगी। इस बीच इसके चार साथी पकड़े जा चुके थें। वह शहर में अपने इस मंसूबे में दीपक को सफलता नहीं मिल रही थी। इसलिए वह शहर में एक अन्य व्यवसायी की हत्या करने की फिराक में था। तभी वह छतौनी थाना क्षेत्र के मिल एरिया से पुलिस के हत्थे अपने सहयोगी मुन्ना पाठक के साथ चढ़ गया। एसपी ने बताया कि इसके गिरोह के सभी सदस्य पकड़े जा चुके हैं। सिर्फ फरहान नामक एक इसका सहयोगी पुलिस पकड़ से बाहर है। वह भी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।
एसपी श्री शर्मा ने बताया कि इसपर विभिन्न थानों में 10 मामलों में वह जेल जा चुका है। 7 अन्य मामले भी चल रहे हैं। स्पिडी ट्रायल से चलाकर इसे सजा दिलवाई जाएगी। दीपक की गिरफ्तारी में शामिल पुलिस अफसरों को पुरस्कृत किया जाएगा। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS