ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अपने पापों को ढंकने के लिए तेजस्वी कर रहे हैं सभाएं : राजीव
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2017 7:03:28 PM
अपने पापों को ढंकने के लिए तेजस्वी कर रहे हैं सभाएं : राजीव

पटना, (हि.स.)। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि अनैतिक तरीके से संचित अकूत संपदा को बचाने और पापों को ढंकने के लिए तेजस्वी यादव सभाएं कर रहे हैं | खिलाफ में काम कर रहीं जांच एजेंसियों पर दबाव बनानेे का भी आरोेप उन्होंने तेजस्वी पर लगाया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चिंताओं और उनके प्रयासों पर सवाल उठाना सही मायनेे में दुर्भाग्यपूर्ण है। 

उन्होंने कहा कि बाढ़ से बचाव और राहत के लिए केंद्र से जो भी सहायता मिली है, वह सब मुख्यमंत्री के प्रयासों का नतीजा है। अपनी सरकार के स्तर पर भी वे कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं। खुद एक-एक इलाके में हवाई सर्वेक्षण करके हालात का जायजा ले रहे हैं और अधिकारियों के साथ बचाव और राहत के प्रयासों की समीक्षा कर रहे हैं। राहत सामग्री वितरण और प्रभावितों की चिकित्सा व अन्य सहायता की नियमित निगरानी हो रही है।
राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव को नकारात्मक राजनीति से बाहर निकलकर राज्य और जनता के प्रति अपने कर्तव्यों का भी निर्वहन करना चाहिए। 
उन्होंने कहा कि केवल सभाएं करके राजनीतिक रोटी सेंकने और नेतागिरी करने के बजाय बाढ़ प्रभावितों की सेवा और सहायता के काम में भी उन्हें लगना चाहिए। वे जनप्रतिनिधि हैं इसीलिए उन्हें भी जनता के दुख-दर्द में भी शामिल होना चाहिए। 
उन्होंने कहा कि बाढ़ त्रासदी के इस संकटपूर्ण समय में भी खुद की सभाओं में हाजिरी लगाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को उन्होंने बाध्य कर रखा है। लगता है कि उनकी पूरी पार्टी राज्य की समस्याओं से आंख मूंदकर लालू-तेजस्वी परिवार की अकूत संपत्ति को बचाने में लगी है। बिहार की बाढ़ प्रभावित जनता सोच रही है कि बड़ी-बड़ी बातें करने वाले लालू, तेजस्वी यादव व राजद के दूसरे लोग कहां गायब हो गए।
 
भारी बारिश से कुछ ट्रेनों का परिचालन रद, कुछ का आंशिक समापन
हाजीपुर, 18 अगस्त (हि.स.)। भारी बारिश को देखते हुए पूर्व मध्य रेल एवं पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के कई रेलखंडों पर जल जमाव के कारण कई ट्रेनों का परिचालन रद कर दिया गया है। जबकि कई ट्रेनों का आंशिक रूप से समापन किया गया है । रद की गयी ट्रेनों में दिल्ली-अलीपुरद्वार महानंदा एक्सप्रेस यह 18 से 20 अगस्त तक रद रहेगी। यह जानकारी शुक्रवार को हाजीपुर जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने दी। 
आंशिक रूप से समापन ट्रेनों में ओखा-गुवाहाटी एक्सप्रेस, जिसका शुक्रवार कोे आंशिक रूप से समापन रहा। 19 अगस्त को ट्रेन संख्या 15667 गांधीधाम-कामाख्या एक्सप्रेस का आंशिक समापन बरौनी में किया जायेगा। यह बरौनी और कामाख्या के बीचरदरहेगी । दरभंगा पहुंचने वाली 07091 सिकंदराबाद-रक्सौल स्पेशल ट्रेन का आंशिक समापन दरभंगा में किया जायेगा ,वहीं शुक्रवार को खुलने वाली 07092 रक्सौल-सिकंदराबाद स्पेशन ट्रेन रक्सौल के बजाय दरभंगा से ही सिंकदराबाद के लिए खुली।
पूर्व मध्य रेल पहुंचने वाली 13021 हावड़ा-रक्सौल मिथिला एक्सप्रेस का आंशिक समापन बापूधाम मोतिहारी में किया गया तथा 13022 रक्सौल-हावड़ा मिथिला एक्सप्रेस रक्सौल के बजाय बापूधाम मोतिहारी से ही हावड़ा के लिए खुली। 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS