ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नीतीश ने साजिश के तहत सबौर की सभा स्थगित की : तेजस्वी
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 8:13:07 PM
नीतीश ने साजिश के तहत सबौर की सभा स्थगित की : तेजस्वी

पटना, (हि.स.)। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक सोची समझी साज़िश के तहत भागलपुर के सबौर में गुरुवार को होने वाली उनकी सभा को स्थगित करा दिया। तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया में ट्वीट करते हुए कहा कि भागलपुर में सृजन घोटाला को लेकर उनकी एक सभा होने वाली थी किन्तु उनके बढ़ते प्रभाव और अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए नीतीश कुमार ने अपने प्रशासन का दुरूपयोग कर उनकी सभा पर रोक लगा दी। उन्होंने कहा कि भागलपुर पहुंचने पर प्रशासन ने उन्हें सूचने दी कि सबौर में धारा 144 लागू होने के कारण उनकी सभा रद कर दी गई है।

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि प्रशासन ने उनके ठहरने की प्रस्तावित नियमों के तहत कोई वयवस्था नहीं की थी जिसके कारण उन्हें सडकों पर ही रात बितानी पड़ी। प्रशासन के रवैये से नाराज़ तेजस्वी यादव पानी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के दो सांसदों जयप्रकाश यादव और बुलो मंडल के साथ आंबेडकर मूर्ति के सामने देर रात धरना दिया। उन्होंने कहा कि भागपुर प्रशासन ने बाद में उनके रहने की व्यवस्था की। अपने ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा कि कि मुख्यमंत्री नीतीश सृजन घोटाले की पोल खुल जाने से डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि भागलपुर में 2000 करोड़ रुपये से अधिक के सृजन घोटाले में तत्कालीन उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत जद(यू) और भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हैं इसलिए नीतीश कुमार मामले को रफा-दफा करना चाहते हैं। इस बीच राजद के प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि 28 साल के युवा से घबराकर नीतीश कुमार ने धारा 144 लागू करा कर इमरजेंसी की याद ताज़ा कर दी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS